टॉवल पहनकर इन अभिनेत्रियों ने लगाए 'याद पिया की आने लगी' गाने पर ठुमके
टॉवल पहनकर इन अभिनेत्रियों ने लगाए 'याद पिया की आने लगी' गाने पर ठुमके
Share:

टीवी के बहुत बेहतरीन शो कुंडली भाग्य में नजर आने वाली एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या आजकल फुल ऑन मस्ती के मूड में दिखाई दे रहीं हैं. जी दरअसल, श्रद्धा इन दिनों हॉलीडे एंजॉय कर रही हैं और वह आए दिन अपने नए वीडियो और फोटोज को शेयर कर रहीं हैं. जी दरअसल वह हॉलीडे ट्र‍िप पर टीवी एक्ट्रेस हिना परमार के साथ गईं हैं और वहीं से उनका टॉवल डांस चर्चा में बना हुआ है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12) on

आप देख सकते हैं इस समय दोनों एक्ट्रेसेज का यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो में श्रद्धा और हिना बेहद खुश भी नजर आ रही हैं. वहीं इस वीडियो में श्रद्धा और हिना बाथरोब पहने डांस करते देखी जा सकती हैं. आप देख सकते हैं उन्होंने इस दौरान दिव्या कुमार खोसला के पॉपुलर गाने याद पिया की आने लगी पर ठुमके लगाए हैं. केवल इतना ही नहीं इस समय उनका यह वीडियो उनके फैंस को बहुत अच्छा लग रहा है. आप देख सकते हैं इस वीडियो के साथ श्रद्धा ने कैप्शन में लिखा है- 'जब हॉलीडे पर दो लड़क‍ियां मिलती हैं तो वे असल में ये करती हैं. इतना मजा...'

आप सभी को बता दें कि फैंस ने इस वीडियो को शानदार कहा है. वैसे बात करें श्रद्धा आर्या की तो उन्होंने पिछले दिनों नच बलिए 9 में काफी लाइमलाइट हांसिल की थी और शो में श्रद्धा ने बॉयफ्रेंड आलम मक्कड़ के साथ बतौर एक्स-कपल एंट्री ली थी. वहीं शो से निकलने के बाद दोनों ने अपने अपने रास्ते को अलग कर लिया था.

हिमांशी को ताज पहनकर आसिम रियाज ने बताया अपनी रानी

Man vs Wild : बेयर ग्रिल्स के साथ रजनीकांत का नया प्रोमो हुआ आउट, यहाँ देखे

विशाल आदित्य और मधुरिमा तुली साथ आए नजर, क्या एक बार फिर खत्म हो गई है नाराजगी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -