शादी के बंधन में बंधे छोटी सरदारनी और कुंडली भाग्य के यह स्टार्स, फोटोज हो रहीं वायरल
शादी के बंधन में बंधे छोटी सरदारनी और कुंडली भाग्य के यह स्टार्स, फोटोज हो रहीं वायरल
Share:

टीवी इंडस्ट्री में आए दिन कई सारी जोड़ियां बनती रहती हैं लेकिन कुछ जोड़ियां ऐसी भी हैं जो ऑनस्क्रीन के साथ ही ऑफस्क्रीन भी बनी हैं और सक्सेसफुल रही हैं. ऐसे में अब टीवी की दुनिया में एक और कपल शादी के बंधन में बंध चुका है. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में शर्लिन का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेस रुही चतुर्वेदी और सीरियल छोटी सरदारनी के एक्टर शिवेंद्र ओम साईनियोल जो जल्द ही शादी कर चुके हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PreeRan[Mr&Mrs Karan Luthra] (@kundalibhagya__fc) on

जी हाँ, मिली जानकारी के दौरान दोनों ने बीते 2 दिसंबर 2019 को शादी कर ली है. आपको बता दें दोनों ने 2019 में ही 17 अगस्त को सगाई की थी और शादी का वेन्यू जयपुर का नज़र बाघ पैलेस रखा गया है जहां पर परिवार और करीबियों के साथ दोनों 7 फेरे ले लिए हैं. बीते दिनों सोशल मीडिया पर प्री वेडिंग की फोटोज खूब वायरल हुईं थीं जो लोगों को खूब पसंद आईं थीं. अब बात करें कपल की तो दोनों एक दूसरे को पिछले 13 सालों से जानते हैं और दोनों एक दूजे पर अक्सर प्यार लुटाते हुए देखे गए हैं.

आप देख रहे होंगे क़ि आजकल टीवी सीरियल कुंडली भाग्य में शर्लिन, रुही का रोल प्ले कर रही हैं और उन्हें इस शो से खूब पॉपुलैरिटी मिल चुकी है. इस शो में वह नेगेटिव रोल में हैं लेकिन लोगों की पहली पसंद बन चुकीं हैं. उनके पति शिवेंद्र की बात करें तो वे एक एक्टर हैं और आजकल सीरियल छोटी सरदारनी में नजर आ रहे हैं. इसी के साथ शिवेंद्र टीवी शो विक्रम बेताल में भी काम कर चुके हैं, जहाँ उन्हें खूब पसंद किया गया था.

नागिन 4 में स्वाति आनंद और सिकंदर खरबंदा भी नजर आ सकते हैं !

KBC की शुरुआत ने अभिताभ के स्टारडम को दिया था पुनर्जन्म

Bigg Boss 13: शो में वापसी करते ही शेफाली बग्गा ने शहनाज़ गिल से मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -