'कुंडली भाग्य' में  ऋषभ और शर्लिन की ज़िंदगी में आया नया मोड
'कुंडली भाग्य' में ऋषभ और शर्लिन की ज़िंदगी में आया नया मोड
Share:

भारत मे लगातार लोकप्रियता हासिल कर रहे (Kundali Bhagya) के इस एपिसोड में ऋषभ हिचकिचाते हुए शर्लिन की मांग में सिंदूर भरता है और यह देखकर पृथ्वी खुश है. फिर ऋषभ शर्लिन को मंगलसूत्र भी पहनाता है. करण शादी नहीं रोक पाने के लिए प्रीता को दोषी ठहराता है. दूसरी ओर सरला परेशान है क्योंकि उसे प्रीता के इलाज के लिए कोई डॉक्टर नहीं मिल रहा है. प्रीता अभी भी सरला को शादी रोकने के लिए कहती है. सरला प्रीता को होश में देखकर खुश हो जाती है. बिना मन के ऋषभ शर्लिन के साथ शादी फेर लेता है. 

'करण ओबेरॉय' रेप केस में आया नया मोड़, आरोप लगाने वाली महिला हो सकती है गिरफ्तार

इस ऐपिसोड के आगे की कहानी के अगर बात करे तो सरला बहुत आहत है क्योंकि प्रीता अभी भी ऋषभ की शादी को रोकना चाहती है. ऋषभ की शादी शर्लिन से हो जाती है. सभी कपल को आशीर्वाद देते हैं लेकिन करण बहुत निराश है. पृथ्वी ऋषभ और शर्लिन को शादी की बधाई देता है. महेश ऋषभ को विश्वास दिलाता है कि वह हमेशा उसके साथ है. शर्लिन इस बात से परेशान है कि शादी नहीं रोक पाने के लिए करण प्रीता को दोषी ठहराता है. दूसरी तरफ सरला डॉक्टर को प्रीता का इलाज करती हुई देखती है. वह याद करती है कि प्रीता ने उसे कैसे बचाया.

सांप के साथ पोज दे रही थी टीवी की यह मशहूर एक्ट्रेस, हो गई शिकार

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सरला प्रीता के जल्द ठीक होने के लिए प्रार्थना करती है. सरला शर्लिन से बहुत नाराज है क्योंकि प्रीता घायल है. सरला शर्लिन को सबक सिखाने का फैसला करती है. राखी शर्लिन का अपनी बहू के रूप में स्वागत करती है. ऋषभ बहुत परेशान है लेकिन कुछ कर नहीं सकता है. शर्लिन ने लूथरा हाउस में प्रवेश करती है. सृष्टि, करण और समीर इससे खुश नहीं हैं. इस बीच राखी आराम करने के लिए शर्लिन को ऋषभ के कमरे में ले आती है. वह शर्लिन को अपनी बहू के रूप में पाकर बहुत खुश है, लेकिन उसे शर्लिन के असली इरादों के बारे में नहीं पता है. जो आगे आने वाले एपिसोड मे आपको पता चलेगा. 

एक बार फिर इंस्टाग्राम पर आग लगाते नजर आई बिग बॉस की यह कंटेस्टेंट

रियल लाइफ में कोमोलिका को भी मात दे देती है अनुराग बासु की बहन निवेदिता

सबा-सोमी के बाद सुरभि राणा को मिला बड़ा ऑफर, इस मशहूर बॉलीवुड एक्टर संग करेंगी काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -