बदल गई कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज
बदल गई कुणाल खेमू की फिल्म 'लूटकेस' की रिलीज डेट, अब इस दिन होगी रिलीज
Share:

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू आजकल अपनी अपकमिंग फिल्म 'लुटकेस' के चलते सुर्खियों में हैं और लगातार उन्हें अपनी इस फिल्म के लिए प्रमोशन करते हुए देखा जा रहा है. वहीं अब इस फिल्म को लेकर एक नई खबर सामने आ रही हैं. जी दरअसल सामने आई खबर यह हैं कि, ''ये फिल्म 'लूटकेस' अब अगले साल अप्रैल में रिलीज होगी.'' जी हाँ, हाल ही में ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी है. उन्होंने नई रिलीज डेट की जानकारी देते हुए कहा है कि अब फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

जी हाँ, आप सभी को बता दें कि फिल्म में एक लाल बैग गुंडों से बच कर हीरो कुणाल केमू के हाथ लग जाता है, जो उस बैग से बात करते हुए कहते है,"किधर था रे तू, कितना ढूंढा मैंने तेरे को पूरी ज़िंदगी." यह बात इस बात का सबूत है कि फिल्म में बैग की अपनी एक विशेष भूमिका है. वहीं 'लुटकेस' में मुख्य अभिनेता कुणाल खेमू के साथ गजराज राव, रसिका दुग्गल, रणवीर शौरी और विजय राज नज़र आने वाले हैं. फिल्म राजेश कृष्णन द्वारा निर्देशित और फॉक्स स्टार स्टूडियो एवं सोडा फिल्म्स प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित है और बीते दिनों एक्टर कुणाल ने एक वीडियो शेयर किया था.

आपने देखा होगा इस वीडियो के जरिए वो फिल्म का प्रमोशन करते नजर आए थे. इस वीडियो में कुणाल अपने बैग के प्रति पज़ेसिव नज़र आ रहे है क्योंकि जब उनके दोस्त और बॉलीवुड अभिनेता वरुण धवन बैग के पास आते है तो कुणाल बेकाबू हो जाते है और उनके यह वीडियो खूब वायरल हुए थे.

मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बिखेर रही हैं अपने जलवे

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन के फ़िल्मी करियर पर किये खुलासे

अक्षय ने की है इन अभिनेत्रियों के साथ फिल्मे, जानिए कौन सी एक्ट्रेस रही सबसे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -