अक्षय ने की है इन अभिनेत्रियों के साथ फिल्मे, जानिए कौन सी एक्ट्रेस रही सबसे आगे

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार लगभग हर साल दो- चार फिल्मों का तोहफा अपने फैंस को देते हैं। ऐसे में अब मिशन मंगल के बाद अक्षय फिल्म गुड न्यूज के साथ तैयार हैं। फिल्म के ट्रेलर और गाने दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं। फिल्म में अक्षय एक बार फिर करीना कपूर खान के साथ नजर आएंगे। इससे पहले भी करीना- अक्षय कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन क्या आपने कभी सोचा कि अक्षय ने सबसे ज्यादा फिल्में किस अभिनेत्री के साथ की हैं।

करीना-करिश्मा के बाद इस लिस्ट में नंबर आता है कटरीना कैफ का। कटरीना के साथ अक्षय सात फिल्में कर चुके हैं। इस लिस्ट में हमको दीवाना कर गये, नमस्ते लंदन, वेल्कम, दे दना दन, सिंह इज़ किंग, ब्लू और तीस मार खान शामिल हैं। इसके अलावा दोनों अब रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म सूर्यवंशी में साथ नजर आएंगे। ये दोनों की आठवीं फिल्म होगी। करीना- करिश्मा और कटरीना के बाद इस लिस्ट में नाम आता है सोनाक्षी सिन्हा का। अक्षय और सोनाक्षी छह फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। दोनों 'जोकर', 'राउड़ी राठौड़', 'वंस अपॉन ए टाइम इन 

मुंबई दोबारा', 'हे बेबी' और 'हॉलीडे' में एक साथ नजर आ चुके हैं। इसी के साथ दोनों की साथ में आखिरी फिल्म मिशन मंगल थी। लिस्ट में अब नंबर आता है तापसी पन्नू और कृति सेनन का। तापसी पन्नू अक्षय कुमार के साथ बेबी और नाम शबाना में साथ नजर आ चुकी हैं। इसके साथ ही कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ हाल ही में हाउसफुल 4 में नजर आई थीं। इसके बाद दोनों फिल्म बच्चन पांडे में साथ में नजर आ चुके हैं। लिस्ट में अब नंबर आता है तापसी पन्नू और कृति सेनन का। तापसी पन्नू अक्षय कुमार के साथ बेबी और नाम शबाना में साथ नजर आ चुकी हैं। इसके अलावा ही कृति सेनन अक्षय कुमार के साथ फिलहाल में हाउसफुल 4 में नजर आई थीं। इसके बाद दोनों फिल्म बच्चन पांडे में साथ में नजर आ चुके हैं।

टीवी स्टार्स से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक ने दी शहीदों को श्रद्धांजलि

चुलबुल पांडेय ने दिया बच्चों को रॉबिनहुड पांडे बनने का 'चीट कॉड'

टॉपलेस होकर बाथटब में लेटी नजर आईं पद्मा लक्ष्मी, वायरल हो रही फोटोज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -