मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बिखेर रही हैं अपने जलवे
मलाइका अरोड़ा ने शेयर की हॉट तस्वीरें, बिखेर रही हैं अपने जलवे
Share:

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा भले ही इन दिनों फिल्मों से दूर हैं, परन्तु वो अपनी फोटो और पर्सनल लाइफ को लेकर मलाइका लगातार सुर्खियों में रहती हैं। वही फिटनेस फ्रीक मलाइका के लाखों दिवाने हैं और सोशल मीडिया पर उनकी नई तस्वीरों का इंतजार करते हैं और मलाइका भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अपनी तस्वीरों को अपलोड करती रहती हैं।

फिटनेस फ्रीक मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 3 फोटो शेयर की है, जिसमें वो बेहद खुबसूरत और हॉट लग रही हैं। ये तस्वीरें एक फोटोशूट की है, जिसमें उन्होंने प्लगिंग नेकलाइन और थाइ-हाइ स्लिट के साथ सिल्वर शिमरी आउटफिट पहना हुए नजर आ रही है। साथ ही बैकग्राउंड में भी सिल्वर कपड़ा है, जो तस्वीर को और खास बना रहा है। साथ ही मलाइका ने इस बैकग्राउंड करनेट का इस्तेमाल करते हुए भी पोज दिए हैं। मलाइका की ये तस्वीरें काफी तारीफे बटोर रही हैं। लेकिन लोग इस आउटफिट और बैकग्राउंड के मजे लेने में भी पीछे नहीं रहे और फोटो को लेकर मजाकिया कमेंट कर रहे हैं। इन लोगों में अभिनेता राहुल खन्ना का नाम भी शामिल हुआ है, जिन्होंने मजाकिया अंदाज में एक कमेंट किया है। राहुल खन्ना ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- 'मैं इस पर प्रेस करने का इंचार्ज नहीं बनना चाहूंगा।'

 

राहुल खन्ना के इस कमेंट को कई लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा एक्ट्रेस दिया मिर्जा ने भी कमेंट करते हुए मलाइका की तारीफ की है। बता दें कि मलाइका इन दिनों अर्जुन कपूर के साथ रिश्तों को लेकर काफी खबरों में रहती हैं और दोनों की एक साथ कई तस्वीरें आती रहती हैं। ये तस्वीरें उनकी स्ट्रॉन्ग बॉन्डिंग के बारे में बताती है।

यशराज फिल्म्स के पास लौट कर आये सैफ, इस फिल्म के सीक्वेल में करेंगे काम

बॉबी देओल ने बेटे आर्यमन के फ़िल्मी करियर पर किये खुलासे

अक्षय ने की है इन अभिनेत्रियों के साथ फिल्मे, जानिए कौन सी एक्ट्रेस रही सबसे आगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -