धमाकेदार फ़िल्में देकर भी बॉलीवुड में जगह नहीं बना पाए कुणाल खेमू
धमाकेदार फ़िल्में देकर भी बॉलीवुड में जगह नहीं बना पाए कुणाल खेमू
Share:

बॉलीवुड में कई फिल्मों में कॉमेडी एक्टर के तौर पर उभरे कुणाल खेमू का आज जन्मदिन है. कुणाल बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान के पति है. आप सभी को बता दें कि कुणाल खेमू ने हिंदी सिनेमा में अपनी बेहतरीन फिल्मों ट्रैफिक सिग्नल, गोलमाल 3 और गो गोआ गोन से सफलता हासिल की है. उनका जन्म कश्मीरी पंडित परिवार में अभिनेता रवि और ज्योति के घर 25 मई 1983 को हुआ था. वहीं कुणाल ने अपनी शुरूआती पढ़ाई निरंजनलाल डालमिया हाईस्कूल से की और उसके बाद उन्होंने अपनी स्नातक की पढ़ाई मुंबई की एमिटी यूनिवर्सिटी से की है.

वैसे करियर के बारे में बात करें तो कुणाल ने अपने करियर की शुरुआत बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दूरदर्शन के वेद रही निर्देशित शो गुल गुलशन थी. वहीं उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर का डेब्यू महेश भट्ट की फिल्म सिर से किया था. जी दरअसल वह इस फिल्म में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आए थे. वहीं इस फिल्म के बाद वह राजा हिन्दुस्तानी, ज़ख्म,भाई हम हैं रही प्यार के में भी बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं. वहीं बड़े होने के बाद उन्होंने साल 2005 में फिल्म कलयुग से लीड अभिनेता बनकर डेब्यू किया. इस फिल्म का निर्देशन मोहित सूरी ने किया था और इसी साल कुणाल मधुर भंडारकर की पहली फिल्म ट्रैफिक सिग्नल में भी नजर आए. इस फिल्म के बाद वह फिल्म ढोल में, ढूँढ़ते रह जाओगे और जय वीरू जैसी फिल्मों में नजर आये.

वहीं उसके बाद साल 2010 में वह निर्देशक रोहित शेट्टी की गोलमाल सीरीज के तीसरे भाग गोलमाल 3 में नजर आए. वहीं वह ब्लड मनी फिल्म में भी काम कर चुके हैं. इसी के साथ वह सैफ अली खान के प्रोडक्शन की फिल्म गो गोआ गोन में भी दिखाई दे चुके हैं. कुणाल इतना अधिक नाम नहीं कमा पाए लेकिन इन दिनों वह अपनी बेटी की क्यूटनेस के चलते चर्चाओं में रहते हैं.

e-mind rocks-2020: बादशाह के गाने से सज गया है मंच

कोरोना के कहर के बीच भगवान बने सोनू सूद, नंबर मांगकर लोगों को पहुंचा रहे घर

करीना ने शेयर की बंगाल की तस्वीरें, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -