करीना ने शेयर की बंगाल की तस्वीरें, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

करीना ने शेयर की बंगाल की तस्वीरें, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

आप सभी देख ही रहे होंगे कई दिनों से बंगाल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं जो लोगों के दिलों को झकझोर दे रही है. जी दरअसल इन तस्वीरों में चक्रवात से हुआ नुकसान साफ नजर आ रहा है. अब इस बीच बंंगाल में हुई तबाही देखते हुए एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने भी इसपर अपनी चिंता व्यक्त की है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@kareenakapoorkhan) on

हाल ही में उन्होंने बंगाल के लोगों की स्थिति की तस्वीरें भी शेयर की हैं. जी दरअसल करीना ने बीते शुक्रवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से बंगाल की कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, 'We all need to think .#Repost @freddy_birdy#prayforbengal #helpbengal #cycloneamphan #give #nomediacoverage' वैसे करीना का ये कैप्शन इशारा कर रहा है कि देश में और भी कई बड़ी परेशानी हैं इस सबसे ऊपर.

वैसे शेयर की गई तस्वीरों में बंगाल में चक्रवात से हुए नुकसान को दिखाया गया है जिसमें बसों, कार और घरों में कहर बरसा है. आप देख सकते है कहीं जानवर मरे हैं तो कई कुछ लोग पानी से भरी सड़कों में पलायन कर रहे हैं. वहीं इस चक्रवात में करीब 80 लोगों ने अपनी जान गवां दी. और तो और कई फसलें भी पूरी तरह बर्बाद हो चुकी हैं. केवल करीना ने ही नहीं बल्कि उनके अलावा अनुष्का शर्मा, विक्की कौशल और कियारा आडवाणी समेत कई सेलेब्स ने बंगाल के लिए दुआ की है.

'वर्जिन भानुप्रिया' और 'इंदु की जवानी' भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

अनुपम ने शेयर किया प्रेरक वीडियो, लिखा- 'हम यूं ही सबसे अच्छे नहीं हैं'

अम्फान की तबाही देख दुःखी हैं शाहरुख़, कहा- 'मुझे बहुत खालीपन महसूस कराया है'