कोरोना के कहर के बीच भगवान बने सोनू सूद, नंबर मांगकर लोगों को पहुंचा रहे घर

इस समय कोरोना वायरस का कहर खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है हर कोई इसके कहर से परेशान है. ऐसे में बॉलीवुड सितारे भी लोगों की मदद के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं. इन्ही में शामिल है सोनू सूद जो दिल खोल कर लोगों की मदद कर रहे हैं. जी दरअसल इस समय कई मजदूर पैदल ही घर जा रहे हैं और ऐसे में सोनू सूद ने कई लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का जिम्मा उठाया है. वहीं एक बार फिर सोनू ने सोशल मीड‍िया प्लेटफॉर्म ट्व‍िटर के जर‍िए घर जाने वाले लोगों से संपर्क किया और उनकी मदद की है.

 

जी दरअसल, मूल रूप से बिहार के रहने वाले एक व्यक्त‍ि ने ट्वीट कर बताया कि 'वे लोग पास के लिए पुलिस चौकी के कई चक्कर लगा चुके हैं. अभी वे धारावी में रहते हैं. लेकिन मदद के कोई आसार नजर नहीं आ रहे हैं.' वहीं उस व्यक्त‍ि के ट्वीट पर सोनू ने उसे अपना डिटेल भेजने के लिए कहा है. जी दरअसल सोनू ने लिखा- 'भाई चक्कर लगाना बंद करो और रिलैक्स करो. दो दिन में बिहार में अपने घर का पानी पियोगे, डिटेल्स भेजो'.

 

इसी के साथ एक और व्यक्त‍ि ने ट्वीट कर सोनू से मदद मांगी. उसने लिखा- ''सर प्लीज ईस्ट यूपी में कहीं भी भेज दो सर, वहां से पैदल जाएंगे अपने गांव सर.' इसपर सोनू ने लिखा- 'पैदल क्यों जाओगे दोस्त? नंबर भेजो'. आप सभी को बता दें कि इस समय सोनू मजदूरों के लिए भगवान बने है और सबकी मदद के लिए आगे आ रहे है. वहीं ट्विटर के माध्यम से भी जो लोग उनसे संपर्क कर रहे हैं, सोनू हर किसी की मदद कर रहे हैं.

करीना ने शेयर की बंगाल की तस्वीरें, लिखा दिल छू लेने वाला कैप्शन

बड़े स्टार्स के सामने नवाज़ुद्दीन करते थे पत्नी की बेइज्जती, खुला बड़ा राज

'वर्जिन भानुप्रिया' और 'इंदु की जवानी' भी होगी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -