कुणाल खेमू ने बनवाया दूसरा टैटू, देखकर फैंस कर रहे तारीफ़

कुणाल खेमू ने बनवाया दूसरा टैटू, देखकर फैंस कर रहे तारीफ़

बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू इन दिनों अपना टैटू प्रेम दिखा रहे हैं। जी दरअसल उन्हें टैटू बनवाना बड़ा पसंद है और उनका बस चले तो वह अपने हर एक अंग पर टैटू बनवा ले। वैसे हाल ही में उन्होंने अपने पैर पर एक शानदार टैटू बनवाया है जिसे देखकर आप उनकी तारीफ़ किये बिना नहीं रह पाएंगे। आप देख सकते हैं कुणाल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर टैटू का एक वीडियो और एक फोटो शेयर किया है, जिस पर फैन्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं। यह टैटू उन्होंने बनवाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

वहीं अब सेलेब्स को कुणाल का नया टैटू बहुत पसंद आ रहा है और वह इसे शानदार बता रहे हैं। वैसे वीडियो और फोटो में देखा सकता है कि कुणाल ने अपने पैर पर टाइगर शेप का टैटू बनवाया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए कुणाल खेमू ने कैप्शन दिया है- 'आखिरकार यह कम्प्लीट हो गया। मैंने इस टैटू को कभी पोस्ट नहीं किया भले ही यह मेरे पास साल 2016 से था, लेकिन 30 घंटे के बाद यह पूरा हो गया। इसे पूरा करने के लिए हर सेशन में लगभग 6-6 घंटे लगे। मुझे यह बहुत पसंद है।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

वैसे अगर आपको याद हो तो इससे पहले कुणाल ने बेटी इनाया के नाम का टैटू बनवाया था। कुणाल अपनी बेटी से बहुत प्यार करते हैं और इसी के कारण उन्होंने बेटी के नाम का टैटू बनवा डाला था। उस दौरान उस टैटू के फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'यह टैटू मेरी लिए बहुत स्पेशल है। मेरी इनाया हमेशा मेरा हिस्सा रहेगी। उसका नाम इनाया बीच में है और उसका मिडल नेम नौमी जिसका मतलब है 'देवी दुर्गा' उसे लाल बिंदी से दर्शाया गया है। इसके साथ ही दोनों सिरों पर त्रिशूल बने हैं। मुझे यह बहुत पसंद है।' वैसे कुणाल के काम के बारे में बात करें तो वह बीते दिनों ही कॉमेडी फिल्म लूटकेस में नजर आए थे। इस फिल्म में रसिका दुग्गल ने उनकी पत्नी का किरदार निभाया था।

वीकेंड का वार से पहले ही राहुल का बदला मिजाज, जान से मांगी माफ़ी

वियतनाम में Typhoon ने ढाया कहर, भारी मात्रा में लोगों की गई जान

निकिता मर्डर केस: भड़की सोना मोहापात्रा, कहा - 'शर्म आनी चाहिए...'