वीकेंड का वार से पहले ही राहुल का बदला मिजाज, जान से मांगी माफ़ी
वीकेंड का वार से पहले ही राहुल का बदला मिजाज, जान से मांगी माफ़ी
Share:

गायक राहुल वैद्य ने इस सप्ताह के नॉमिनेशन के दौरान जान कुमार सानू के विरुद्ध नेपोटिज्म कमेंट किया था। राहुल के बिग बॉस हाउस में नेपोटिज्म की जंग छेड़ने पर घरवालों ने उनकी बहुत आलोचना भी की थी। राहुल को बहुत समझाया भी गया, किन्तु वो अपने स्टैंड पर कायम रहे।

वही अब बृहस्पतिवार के एपिसोड में राहुल वैद्य ने जान से नेपोटिज्म कमेंट के लिए क्षमा मांगी। राहुल ने जान से कहा- मुझे पता नहीं था तेरे माता-पिता अलग हो गए हैं। इसलिए मैं अपने कमेंट पर क्षमा मांगता हूं। पैरेंट्स के बिछड़ने का दुख शायद में कभी फील नहीं कर पाऊंगा। किन्तु मेरे कहने के लिए और तुझे दुख देने के लिए सॉरी। उत्तर में जान कुमार सानू कहते हैं- कोई बात नहीं भाई। ईश्वर करें तुम माता-पिता के अलग होने का दुख कभी महसूस भी ना करो। मैं उन लोगों के जैसा नहीं हूं जो दिल में बातें रख कर बैठे।

आपको बता दें, राहुल वैद्य ने जान को नोमिनेट करते हुए कहा था कि उन्हें नेपोटिज्म शब्द से बहुत चिढ़ है। जान नेपोटिज्म के कारण बिग बॉस हाउस में आए हैं। उनकी स्वयं की कोई पहचान नहीं है। उन्हें इस शो में आने से पूर्व कोई जानता भी नहीं था। वे कुमार सानू के बेटे हैं इसलिए उन्हें बिग बॉस के घर में आने का अवसर मिला। राहुल की इस बात पर जान भी बहुत भड़के थे। उन्होंने कहा था- मैं खुशकिस्मत हूं कि कुमार सानू मेरे पिता हैं। मैं अपने दम पर यहां आया हूं। मेरे माता-पिता तब अलग हो गए थे जब मैं अपनी मां के पेट में था।

मुंगेर की घटना को संजय राउत ने बताया हिंदुत्व पर हमला, कही यह बात

बिग बॉस पर भड़की रुबीना, कहा- 'TRP के लिए फेवरेटिज्म।।।'

लाल जोड़े में बेहतरीन नजर आईं नागिन बानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -