निकिता मर्डर केस: भड़की सोना मोहापात्रा, कहा - 'शर्म आनी चाहिए...'

निकिता मर्डर केस: भड़की सोना मोहापात्रा, कहा - 'शर्म आनी चाहिए...'

नई दिल्ली: हरियाणा में बीते दिनों एक कॉलेज छात्रा निकिता तोमर की हत्या कर दी गई है। वहीं उसकी हत्या के बाद से अब तक मामला गर्म ही है। आप जानते ही होंगे इस मामले के मुख्य आरोपी तौसीफ को पकड़ा जा चुका है जिसने एक अन्य आरोपी के साथ मिलकर निकिता को जबरन गाड़ी में बिठाने की कोशिश की थी। उस समय जब निकिता गाड़ी में नहीं बैठी तो तौसीफ ने उसे गोली मार दी और मौत के घाट उतार दिया। निकिता के मामले में बीते दिनों ही बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना ने अपने विचार रखे थे।

अब उनके बाद सिंगर सोना मोहपात्रा ने भी ट्वीट किया है। हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट कर लिखा है- 'उन सभी के लिए जो महिलाओं से कहते हैं 'प्रक्रिया का पालन करो', 'पुलिस में शिकायत दर्ज कराओ' उन्हें शर्म आनी चाहिए, कृपया नोट करें निकिता तोमर ने ये सब किया था, क्या इससे मदद मिली?' आप देख सकते हैं आगे सोना ने अपने ट्वीट में कहा है कि, 'हम जिस समाज में रहते हैं वहां हमें हर तरह की प्रताड़ना के बारे में किसी तरह बताना चाहिए? जब तक हमारा रेप/हत्या ना हो जाए।'

एक अन्य ट्वीट में सोना ने एक न्यूज लिंक को रीट्वीट किया है और लिखा है, 'आरोपी तौसीफ कई महीनों से निकिता को परेशान कर रहा था।' वैसे सोना और कंगना के अलावा अभिनेता रणवीर शौरे और गीतकार मनोज मुंतसिर ने भी इस घटना पर ट्वीट किया है और दोनों ने अपने ट्वीट में आरोपी को कड़ी सजा देने के बारे में कहा है।

नेटफ्लिक्स ला रही है नया फीचर, मिलेगी ये बेहतरीन सुविधा

बिहार चुनाव: काम करने से मतलब रखते हैं नीतीश, कहा- 'बयानबाजी से मतलब नहीं'

'मुस्लिमों को फ्रांस के लोगों की हत्या करने का पूरा हक'।।। मलेशिया के पूर्व पीएम के बिगड़े बोल