लव लेटर में डूबे दिखें कुणाल खेमू, Lootcase का Teaser रिलीज

लव लेटर में डूबे दिखें कुणाल खेमू, Lootcase का Teaser रिलीज

बॉलीवुड अभिनेता कुणाल खेमू की आगामी फिल्म लुटकेस का एक नया टीजर सोमवार को जारी कर दिया गया है और इस वीडियो में कुणाल खेमू एक प्रेम पत्र में नजर आ रहे हैं. बता दें कि उन्होंने यह लेटर अपने प्रिय आइटम के लिए लिखा है. दिलचस्प बात यह है कि इस पत्र में 21वीं सदी की शायरी लिखी गई है, जिसने दर्शकों को उत्साहित भी कर दिया है कि अब आगे क्या होगा ? इसके लिए आपको इसका इंतजार करना होगा. हालांकि यह वीडियो काफी फनी और मजेदार भी नजर आ रहा है. 

यह वीडियो कुणाल खेमू द्वारा अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया गया है जिसमें कि उन्होंने लिखा है कि, प्रेम कहानिया तो बहुत सारी देखी होंगी. हलांकि ऐसी प्रेम कहानी सिर्फ सोची होगी मेरे प्यार से जल्द ही मिलूंगा और आपको एक मनोरंजक सैर भी कराऊंगा. अतः इस पोस्ट को देखकर फैन्स काफी एक्साइटेड भी हो गए हैं. ऐसा लग रहा है कि यह काफी अलग और फनी लव स्टोरी होगी. इसमें रसिका दुगल, गजराज राव, रणवीर शौरी और विजय राज भी शामिल हैं.

बता दें कि कुणाल खेमू इस फिल्म में नंदन कुमार की भूमिका निभा रहे हैं जो कि एक प्रेमी है. रासिका लता को बाला राठौर की भूमिका में भी नजर आएंगी. वहीं इसमें रणवीर शौरी इंस्पेक्टर की भूमिका में होंगे और यह फिल्म फॉक्स स्टार प्रोडक्शन हाउस में बन रही है. फिल्म की रिलीज डेट 11 अक्टूबर तय की गई है. 

 

जरीन खान का खुलासा, कहा- किसिंग सीन के लिए निर्देशक मेरे साथ...'

फिल्म रिलीज से पहले भावुक हुए धर्मेंद्र, शेयर की पोते करण की फोटो

बाल मजदूरी पर बोले संजय सूरी, फिल्म इंडस्ट्री में इसे रोकना जरुरी

हूबहू माँ सोनी की तरह दिखाई देती हैं आलिया भट्ट, पुरानी तस्वीर से हुआ खुलासा