फिल्म रिलीज से पहले भावुक हुए धर्मेंद्र, शेयर की पोते करण की फोटो
फिल्म रिलीज से पहले भावुक हुए धर्मेंद्र, शेयर की पोते करण की फोटो
Share:

अभिनेता सनी देओल के बेटे करण देओल लगातार सुर्खियों में हैं. बता दें कि करण जल्‍द ही पिता सनी देओल के डायरेक्‍शन में बनी फिल्‍म पल पल दिल के पास से बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखने जा रहे हैं. वहीं इन दिनों करण अपने पिता और दादा धर्मेंद्र के साथ फिल्‍म के प्रमोशन में भी जोर-शोर से जुटे हुए हैं और इस फिल्‍म से अभिनेत्री सहर बाम्‍बा भी बॉलीवुड इंडस्‍ट्री में डेब्यू कर रही हैं. 

बता दें कि अब दिग्‍गज अभिनेता धर्मेंद्र द्वारा हाल ही में अपने पोते करण की खास तसवीर सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर डाली की गई है. इस तस्वीर के साथ उन्‍होंने एक शानदार कैप्‍शन भी दिया है और लिखा है कि, 'करण, मेरा प्‍यारा पोता, यह छोटा लड़का PPDKP में एक साहसी पर्वतारोही की भूमिका निभाने जा रहा है.' फैंस इस तसवीर को बेहद पसंद कर रहे हैं. इस फोटो में अभिनता करण स्‍केटिंग शूज पहने हुए नजर आ रहे हैं.

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, करण, देओल परिवार की तीसरी पीढ़ी हैं जो कि बॉलीवुड में इंट्री कर रहे हैं. इस फिल्‍म का ट्रेलर पिछले दिनों ही रिलीज किया है और इसे अक्षय कुमार और सलमान जैसे कलाकारों ने भी सराहा है. यह फिल्म जल्द ही 20 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

 

तो रविवार ने बिग बी को बनाया नायक, ट्वीट ने खोल दिया बड़ा राज

कार्तिक के घर पहुंचीं सारा, कार से उतरते ही दिखीं सेक्सी लेग

मानसिक स्वास्थ्य के लिए अधिक होनी चाहिए जागरूकता : दीपिका पादुकोण

कोबरा को घेर चार बिल्लियों ने कर दिया उस पर अटैक, वीडियो हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -