जरीन खान का खुलासा, कहा- किसिंग सीन के लिए निर्देशक मेरे साथ...'

जरीन खान का खुलासा, कहा- किसिंग सीन के लिए निर्देशक मेरे साथ...'

बीते कुछ साल में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस द्वारा #MeToo अभियान और कास्टिंग काउच (Casting Couch) से संबंधित कई चौंकाने वाले खुलासे किए गए हैं. वहीं अब इस पर जरीन खान ने अपनी बात रखी है. हाल ही में जरीन खान (Zareen Khan) द्वारा एक इंटरव्यू दिया गया है, जिसमें जरीन द्वारा बताया गया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में वह कास्टिंग काउच जैसी घटना का एक बार नहीं, बल्कि दो बार शिकार हुई हैं. 

जरीन द्वारा कास्टिंग काउच (Casting Couch) से जुड़े भयानक अनुभव के बारे में बताया है कि एक फिल्म के निर्देशक उनके साथ किसिंग सीन की रिहर्सल करना चाहते थे. इस बारे में वे आगे कहती है कि, 'वह शख्श कह रहा था कि आपको अपनी झिझक दूर करनी होगी, आपको अपने करियर में आई रुकावटों को दूर करना होगा. उस समय मैं इंडस्ट्री में नई थी और तभी डायरेक्टर ने मेरे साथ किसिंग सीन की रिहर्सल के बारे में बात की थे.' 'निर्देशक की इस बात पर मेरा रिएक्शन था 'क्या ? मैं रिहर्सल के तौर पर कोई किसिंग सीन नहीं करना चाहती हूं.'

जरीन द्वारा कास्टिंग काउच (Casting Couch) से संबंधित एक और किस्सा साझा किया गया और बताया गया है कि, इंडस्ट्री में ही एक व्यक्ति द्वारा उनसे कहा था कि अगर वह दोस्ती से आगे बढ़ने में दिलचस्पी रखती हैं तो वह उनके आगामी प्रोजेक्ट्स में उनकी मदद भी कर सकते हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि केवल जरीन ही नहीं, बल्कि विद्या बालन द्वारा भी बीते दिनों अपने एक्सपीरियंस शेयर किए गए थे. 

कमरिया की धुन पर आया चूड़ियाँ, जैकी भगनानी का नया गाना रिलीज

अभिषेक बच्चन ने शुरू नई अपनी अगली फिल्म की शूटिंग, शेयर की तस्वीर

तो रविवार ने बिग बी को बनाया नायक, ट्वीट ने खोल दिया बड़ा राज

कार्तिक के घर पहुंचीं सारा, कार से उतरते ही दिखीं सेक्सी लेग