OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी कुणाल खेमू की फिल्म लेकिन नाराज है एक्टर

OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी कुणाल खेमू की फिल्म लेकिन नाराज है एक्टर

इस समय कोरोना वायरस सभी जगह फ़ैल रहा है. इससे डरकर लोग अपने घरों में कैद हैं. ऐसे में कई फिल्मों को इस समय डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज किया जा रहा है. कई फ़िल्में हैं जो डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रहीं हैं. ऐसे में बीते दिनों बड़े सितारे लाइव आए और उन्होंने अपनी फिल्मों के बारे में बताया. वहीं इस लिस्ट में कुणाल खेमू और विद्युत जामवाल का नाम नहीं दिखा. जी दरअसल दोनों एक्टर इस बात से नाखुश नजर आ रहे हैं. हम आप सभी को यह भी बता दें कि बड़ी फिल्मों को जिस तरह से डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया है वो सराहनीय है.

लेकिन हाँ इसके बाद भी डिज्नी प्लस हॉटस्टार आलोचनाओं के घेरे में है. आपको बता दें कि एक्टर कुणाल खेमू की फिल्म लूटकेस भी हॉटस्टार पर रिलीज होने जा रही फिल्मों में शामिल है. ऐसे में बीते सोमवार को आयोजित किए गए लाइव अनाउंसमेंट में कुणाल खेमू को नहीं बुलाया गया और इसी बात से एक्टर गुस्सा हो गए. जी दरअसल हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए इस बात की जानकारी साझा की. हाल ही में कुणाल ने ट्वीट में लिखा- 'इज्जत और प्यार मांगा नहीं कमाया जाता है. कोई ना दे तो उससे हम छोटे नहीं हो जाते हैं.

 

बस खेलने के लिए मैदान बराबर दे दो, छलांग हम भी ऊंची लगा सकते हैं. ' इसी के साथ आप देख सकते हैं कुणाल की बात से साफ झलक रहा है कि वे डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इस अनदेखी से खुश नहीं हैं. वहीं उन्ही के साथ विद्युत जामवाल भी इसी बात को लेकर काफी मायूस नजर आए. हाल ही में उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा- 'निसंदेह ही ये एक बड़ी अनाउंसमेंट है. 7 फिल्में रिलीज के लिए तैयार हुई हैं. मगर प्रतिनिधित्व केवल पांच फिल्में ही कर रही हैं. 2 फिल्मों को ना कोई इनविटेशन मिला, ना अनाउंसमेंट का अवसर. बहुत लंबा सफर तय करना है अभी. प्रक्रिया वैसै ही बढ़ रही है.'

रिलीज हुए भुज के दो नए पोस्टर्स, बेहतरीन लुक में दिखे अजय और संजू

बॉलीवुड की इन बेहतरीन फिल्मों के लिए पहली पसंद थे सुशांत

कभी बहुत रोमांटिक हुआ करते थे रैपर रफ़्तार, आसानी से टूट जाता था दिल