बॉलीवुड की इन बेहतरीन फिल्मों के लिए पहली पसंद थे सुशांत
बॉलीवुड की इन बेहतरीन फिल्मों के लिए पहली पसंद थे सुशांत
Share:

बॉलीवुड में अपने दमदार अभिनय से सबका दिल जीतने वाले सुशांत सिंह राजपूत ने आत्महत्या कर सभी को हैरान कर दिया. वहीं उनकी आत्महत्या के बाद भी लोग उन्हें नहीं भूल पाए हैं और अब तक उनकी बातें हो रहीं हैं. ऐसे में कई लोगों का कहना है एक्टर अपनी प्रफेशनल लाइफ से पूरी संतुष्‍ट नहीं थे. उन्हें उनके मन के मुताबिक़ रोल नहीं मिलते थे और इसके अलावा पिछले कुछ दिनों में उनसे कई फिल्‍में छीन ली गई थीं। अब आज हम आपको बताने जा रहे हैं उन फिल्मों के बारे में जिसके लिए पहले सुशांत को ऑफर आया था. आइए जानते हैं.

आशिकी 2- आपको बता दें कि इस फिल्म के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने ऑडिशन दिया और सबकुछ सही था लेकिन अंत में चीजें सही नहीं हो पाई और आदित्‍य रॉय कपूर से उन्‍हें रिप्‍लेस कर दिया गया।

​गोलियों की रासलीला राम-लीला - इस फिल्म को फिल्‍ममेकर संजय लीला भंसाली ने बनाया था और इसमें पहले सुशांत को कास्‍ट किया गया था लेकिन उनका YRF से असोसिएशन था, इस वजह से सुशांत ने इस फिल्‍म को साइन नहीं किया.

​बाजीराव मस्‍तानी - इस फिल्म को भी संजय लीला भंसाली ने बनाया था और इसमें भी वह सुशांत को लेना चाहते थे लेकिन उस वक्‍त सुशांत फिल्‍म 'पानी' पर काम कर थे। इस कारण वह यह फिल्म नहीं कर पाए.

​फितूर - अभिषेक कपूर की यह फिल्‍म पहले सुशांत को दी गई थी लेकिन वह अपने बिजी शेड्यूल के कारण यह फिल्म भी नहीं कर पाए.

​बेफिक्रे - यह फिल्म को लेकर शुरू से ही यह कहा गया था कि आदित्‍य चोपड़ा सुशांत सिंह राजपूत को लेंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ.


​हाफ गर्लफ्रेंड - महशूर राइटर चेतन भगत की बुक 'हाफ गर्लफ्रेंड' पर बेस्‍ड इस फिल्‍म से सुशांत अलग हो गए थे और इसकी वजह डेट्स क्‍लैश होना था. 


​रोमियो अकबर वॉल्‍टर - इस फिल्‍म के डायरेक्‍टर रॉबी ग्रेवाल बता चुके हैं कि सुशांत ने इस फिल्‍म के लिए डेट्स दे दी थीं लेकिन वे क्‍लैश हो रही थीं। इस कारण वह इस फिल्म का हिस्सा नहीं बन पाए. 

सारे जहां से अच्‍छा - भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायॉपिक के लिए आमिर खान, शाहरुख खान, विकी कौशल, सलमान खान जैसे नाम शामिल हैं और इन सभी के अलावा इसके लिए सुशांत को भी अप्रोच किया गया लेकिन इसमें भी वह काम नहीं कर पाए.

फिल्म संजू को हुए 2 साल पूरे, दीया मिर्ज़ा ने किया पोस्ट

नेपोटिज्म: अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन में चली गई थी यह अदाकारा, बोली- 'वो मेरे काले रंग का...'

सुशांत केस: पुलिस खोज रही है पेशेवर दुश्मनी एंगल, शानू शर्मा से हुई पूछताछ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -