कभी बहुत रोमांटिक हुआ करते थे रैपर रफ़्तार, आसानी से टूट जाता था दिल
कभी बहुत रोमांटिक हुआ करते थे रैपर रफ़्तार, आसानी से टूट जाता था दिल
Share:

हाल ही में बॉलीवुड के मशहूर रैपर रफ्तार ने कहा कि अपने टीनएज के दिनों में वह काफी रोमांटिक हुआ करते थे. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'प्यार में उनका दिल बड़ी आसानी से टूट जाता था.' हाल ही में रफ़्तार ने अपने प्यार को लेकर बातें की. इस दौरान उन्होंने अपने बीते दिनों को याद किया. वहीं बीते पलो को याद कर उन्होंने कहा, "अपने टीनएज में मैं काफी रोमांटिक था और प्यार में मेरा दिल भी बड़ी ही आसानी से टूट जाता था, क्योंकि मैं दिमाग से ज्यादा दिल से काम लेता था."

इसके अलावा आप सभी को बता दें कि रफ़्तार अपने गानों के लिए फेमस हैं और लोग उन्हें जमकर प्यार देते हैं. वह रोमांस के मामले में परी कथाओं में यकीन करते हैं. जी दरअसल वूट पर प्रसारित होने वाले कार्यक्रम 'गो फन योरसेल्फ' के एक एपिसोड में रफ्तार ने इन बातों का जिक्र किया. इसी के साथ इस दौरान वह यह भी बोले कि, "आज जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं, तो मुझे महसूस होता है कि रोमांस के मामले में हम सभी परी कथाओं में यकीन करते हैं. सभी आखिर में खुशी-खुशी जिंदगी बिताना चाहते हैं, लेकिन जब हम मुश्किल हालात से होकर गुजरते हैं, तब जाकर हमारा नजरिया बदलता है. चीजों को लेकर हमारे मायने बदलने लगते हैं."

वैसे हाल ही में रफ्तार ने गायिका अकासा के साथ अपने नए गीत 'नइयो' को जारी किया है जो आप सभी ने सुना ही होगा. इस गाने को लोगों का जमकर प्यार मिला है और अब तक इस गाने को लोग पसंद कर रहे हैं. आपको बता दें कि यू-ट्यूब पर इस गाने को अब तक 1 करोड़ लोगों ने देखा है.

नेपोटिज्म: अक्षय कुमार के कारण डिप्रेशन में चली गई थी यह अदाकारा, बोली- 'वो मेरे काले रंग का...'

सुशांत केस: पुलिस खोज रही है पेशेवर दुश्मनी एंगल, शानू शर्मा से हुई पूछताछ

वरुण की शर्टलेस तस्वीर देख इस एक्टर ने पूछा- 'किसने क्लिक की?'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -