फिल्म पानीपत में कुछ इस अंदाज मे सामने आया कुणाल कपूर का फर्स्ट लुक
फिल्म पानीपत में कुछ इस अंदाज मे सामने आया कुणाल कपूर का फर्स्ट लुक
Share:

बॉलीवुड में इन दिनों इतिहासिक फिल्म पानीपत की काफी चर्चा हो रही हैं. ऐतिहासिक कहानी पर आधारित फिल्म में कई दमदार कलाकार नजर आने वाले हैं. अब तक कई किरदार के लुक सामने आ चुके हैं. फैंस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड है और सभी जल्द इसके रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिल्म 6 दिसंबर को बॉक्स ऑफिस पर दस्तक देने जा रही है.

हनी सिंह ने किया बड़ा खुलासा, अभिनय को लेकर कही चौकाने वाली बात

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन कपूर ने कुणाल कपूर के लुक को शेयर किया है. वह पानीपत में शुजाउद्दौला के किरदार में नजर आएंगे. कुणाल कपूर एक्टर और प्रोड्यूसर हैं. वे शशि कपूर के बेटे हैं. कुणाल कपूर ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म आहिस्ता आहिस्ता से की. हालांकि एक्टिंग से ज्यादा वे निर्माता और निर्देशक के तौर पर सक्रिय है. अब फिल्म पानीपत में उनकी दमदार भूमिका नजर आने वाली है.

सलमान खान ने डेजी शाह को दिया बड़ा तोहफा, इस फिल्म के पोस्टर को खास अंदाज में किया पेश

अगर बात करें कहानी की तो फिल्म की कहानी पानीपत की तीसरी युद्ध पर आधारित है. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था. इसमें भरपूर एक्शन देखने को मिला था. पानीपत की तीसरी लड़ाई साल 1761 में अफगान शासक अहमद शाह अब्दाली की सेना और मराठों के बीच हुई थी. अब फिल्म में संजय दत्त को अहमद शाह अबदली के किरदार में देखा जाएगा. इसके साथ ही अर्जुन कपूर सदाशिव, कृति सेनन को पार्वती बाई, जीनत अमान को सकीना बेगम , मोहनीश बहल को नान साहब पेशवा और पद्मिनी कोल्हापुरे को गोपिका बाई की भूमिका में देखा जाएगा. एक्ट्रेस जीनत अनाम इस फिल्म से काफी लंबे समय बाद पर्दे पर कमबैक करने जा रही है.

म्यूजिक वीडियो फिलहाल का फीमेल वर्जन रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो

कल से आमिर खान पंजाब में शुरू करेंगे फिल्म "लाल सिंह चड्डा" की शूटिंग l

बॉलीवुड में माला सिन्हा की हुई खूब बेइज्जती, डालडा कहकर पुकारते थे परिचित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -