कल से आमिर खान पंजाब में शुरू करेंगे  फिल्म
कल से आमिर खान पंजाब में शुरू करेंगे फिल्म "लाल सिंह चड्डा" की शूटिंग l
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान इन दिनों अपनी आगामी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म "लाल सिंह चड्डा" के साथ सुर्खियों का हिस्सा बने हुए है। हाल ही फ़िल्म का लोगो जारी करने के बाद, अब आमिर खान "लाल सिंह चड्डा" की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार है।

शुरू हुई 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग, आमिर की मां ने दिया पहले शॉट का क्लैप


अभिनेता लंबे समय से अपने किरदार की तैयारियों में जुटे थे और अब अपने किरदार में ढलने के लिए तैयार है जिसके लिए अभिनेता आज पंजाब के लिए रवाना हो रहे है और कल से फ़िल्म की शूटिंग का शुभारंभ करेंगे। आमिर खान इस फ़िल्म में एक पंजाबी व्यक्ति की भूमिका निभा रहे है जिसके लिए अभिनेता ने अपने फिजिकल ट्रांस्फोर्मेशन पर काम किया है और अपनी दाड़ी भी बढ़ाई है।

आमिर खान से कुछ ना कुछ सीखते रहते हैं आयुष्मान खुराना


वही, फ़िल्म की मुख्य अभनेत्री करीना कपूर खान एक दिन बाद यानी 9 नवंबर से फ़िल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।
आमिर खान और करीना कपूर खान फ़िल्म 'लाल सिंह चड्ढा' के साथ लंबे समय के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे है जिसके लिए प्रशंसक ख़ासा उत्साहित हैं। यह जोड़ी प्रशंसको की पसंदीदा है और '3 इडियट्स' जैसी कई फिल्मों में एक साथ नज़र आने के बाद, अब 'लाल सिंह चड्ढा' में स्क्रीन स्पेस साझा करते हुए नज़र आएगी।
फिल्म 'लाल सिंह चड्डा', 1994 की प्रतिष्ठित हॉलीवुड क्लासिक और अमेरिकी कॉमेडी-ड्रामा 'फॉरेस्ट गंप' से प्रेरित है, जिसमें सुपरस्टार अपनी प्रथा को जारी रखते हुए एक अनदेखे अवतार में अपने प्रशंसकों से रूबरू होंगे।

आमिर खान से कुछ ना कुछ सीखते रहते हैं आयुष्मान खुराना


अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है और इसे वायाकॉम18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

एक कॉल ने किरण राव को बना दिया आमिर खान की दूसरी पत्नी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -