Sriti Jha एक एपिसोड के लिए लेती है इतनी सैलरी
Sriti Jha एक एपिसोड के लिए लेती है इतनी सैलरी
Share:

एक एपिसोड को शूट करने के लिए Kumkum Bhagya के  इतनी सेलरी लेती हैं आज हम बताने वाले है.टीवी सीरियल की पॉपुलर एक्ट्रेस और दर्शकों की फेवरेट टेलीविजन बहू की लिस्ट में श्रीति झा शामिल हैं. श्रीति का काम टीवी पर काफी पसंद किया जाता है. यूं तो श्रीति ने कई सीरियल्स में काम किया और एक्सपीरियंस लिया. लेकिन नाम और शोहरत श्रीति को टीवी शो Kumkum Bhagya से ही मिली. कुमकुम भाग्य शो ने श्रीति को न सिर्फ इंडस्ट्री में नाम दिया बल्कि दर्शकों के घर-घर तक पहुंचाया. अब दर्शकों की फेवरेट ऐसे में श्रीति बन चुकी है. उनके शो को दर्शको का बहुत प्यार मिल रहा है.

'भारत' फिल्म के प्रचार अभियान में सलमान ने कपिल के शो पर की मस्ती

ये शो सोमवार से शुक्रवार जी टीवी पर श्रीति झा के शानदार अभिनय के साथ प्रसारित किया जाता है. क्या आप जानते हैं कि श्रीति झा इस शो पर काम करने का कितना पैसा लेती हैं? श्रीति इस सीरियल में काफी लंबे वक्त से काम कर रही हैं. ऐसे में श्रीति झा इस शो में एक एपिसोड शूट करने का लगभग 60 हजार रुपए लेती हैं. जी हां, एक एपिसोड के हिसाब से 60 हजार रुपए बहुत होते हैं. लेकिन श्रीति झा जिस मुकाम पर हैं उसके हिसाब से भी श्रीति की सैलेरी कम ही है!अन्य टीवी स्टार्स जैसे मौनी रॉय, दिव्यंका त्रिपाठी जैसी एक्ट्रेस की कमाई का आंकड़ा थोड़ा और ज्यादा है. शो कुमकुम भाग्य के दर्शक इस शो का एक भी एपिसोड देखना मिस नहीं करते. हर शाम बेसब्री से ऐसे में फैन्स इस शो का इंतजार करते हैं.

क्या मीहिर ने की थी गहनो की चोरी ?

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि अब फैन्स के बीच श्रीति झा प्रज्ञा के तौर पर ही जानी जाती हैं. शो में प्रज्ञा की जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आए हुए हैं. एक बार फिर से प्रज्ञा अभि से टकरा गई हैं. दोनों उस मोड़ पर आमने सामने आए जब अभि अपनी याददाश्त खो बैठा है. शो में अभि अस्पताल में जिंदगी और मौत से जूझ रहा है. ऐसे में अभि को खून की जरूरत है. इस पर प्रज्ञा अपनी बेटी प्राची को अभि को खून देने के लिए कहती है. तो वहीं प्राची अपनी मां से पूछती है कि वह आदमी उनका क्या है? ऐसे में अब सस्पेंस खड़ा हो गया है, कि क्या प्रज्ञा प्राची को सब कुछ सच बता देकी. कुमकुम भाग्य जानने के लिए देखना जरूरी है. ताकि आपको सामने इस सस्पेंस से पर्दा उठ सकें

स्मृति ईरानी : युवा मॉडल से मंत्री तक का सफर

इन कॉमेडियन के जोक्स पर दर्शक नही रोक पाते हंसी

'सुगंधा मिश्रा' ने कपिल शर्मा शो में दिया था ये बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -