कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने बेटी को दिया जन्म
कुमकुम भाग्य फेम शिखा सिंह ने बेटी को दिया जन्म
Share:

टीवी के जाने माने सीरियल कुमकुम भाग्य की जानी मानी एक्ट्रेस शिखा सिंह मां बन गई हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की  एक्ट्रेस के घर नन्ही परी ने जन्म लिया है. वहीं शिखा और उनके पति करण शाह बेटी के माता-पिता बन गए हैं. इसके साथ ही 22 अप्रैल को शिखा सिंह ने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था. वहीं एक्ट्रेस मां बनने के बाद बेहद खुश हैं. वहीं उन्होंने प्रेग्नेंसी फेज जमकर एंजॉय किया था.शिखा और करण ने नन्ही बेटी का नाम अलायना सिंह शाह रखा है. वहीं ये नाम उन्होंने अपने मालदीव में बिताए बेबीमून ट्रिप के दौरान सोचा था.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की मां बनने के बाद शिखा को उनके फ्रेंड्स बधाईयां दे रहे हैं. वैसे शिखा ने अभी तक बेटी के होने की खबर सोशल मीडिया पर शेयर नहीं की है.हालांकि फैंस तक ये गुडन्यूज पहुंच चुकी है. वहीं फैंस शिखा की बेटी की एक झलक देखने के लिए एक्साइटेड हैं.वहीं  शिखा सिंह और उनकी बेटी के अच्छे स्वास्थ्य की भी लोग कामना कर रहे हैं. आपकी जानकारी के लिए बता की प्रेग्नेंसी के दौरान शिखा ने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करते हुए कई तस्वीरें शेयर की थीं. 

इसके साथ ही शिखा ने पति संग भी कई रोमांटिक फोटोज साझा की थीं.शिखा सिंह वैसे तो कई टीवी शोज में काम कर चुकी हैं. मगर उन्हें एकता कपूर के पॉपुलर शो कुमकुम भाग्य से पहचान मिली. इस शो में शिखा आलिया का रोल प्ले करती हैं.शिखा की उनके पति करण संग बॉन्डिंग काफी पसंद की जाती है. शिखा सिंह और करण शाह ने 2016 शादी की थी. पेशे से शिखा के पति पायलट हैं.

Realme TV और Smart Watch की जानिये की है कीमत

सुशांत को आखिरी बार देखना चाहती थीं अंकिता

सुशांत सिंह राजपूतके घर पहुंची अंकिता लोखंडे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -