लता मंगेशकर के बाद इस मशहूर अदाकारा की माँ का हुआ निधन
लता मंगेशकर के बाद इस मशहूर अदाकारा की माँ का हुआ निधन
Share:

कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) फेम नैना सिंह (Naina Singh) के लिए अच्छा दिन नहीं है। जी दरअसल उनके लिए साल 2022 बुरी खबर लेकर आया है। आप सभी को बता दें कि एक्ट्रेस की मां अब इस दुनिया में नहीं हैं और उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए इस बात की जानकारी दी है। आप देख सकते हैं नैना सिंह ने इंस्टाग्राम पर अपनी मां के साथ की कई तस्वीरों को शेयर किया है। अपनी इन तस्वीरों के साथ ही उन्होंने एक लम्बा चौड़ा पोस्ट भी लिखा है जिसे पढ़कर कोई भी इमोशनल हो जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Naina Singh (@nonaberrry)

आप देख सकते हैं इस पोस्ट में नैना सिंह ने लिखा है कि वो इस वक्त बुरी तरह से टूट चुकी हैं। जी हाँ और नैना सिंह की इस पोस्ट को देखने के बाद सेलेब्स और फैन्स उन्हें हिम्मत नहीं हारने के लिए कह रहे हैं। अदाकारा ने अपनी पोस्ट में लिखा है- 'मां।।।प्लीज वापस आ जाइए।।।मेरा दिमाग काम नहीं कर रहा है।।दिल रो रहा है और आंखें थक चुकी हैं। इस वक्त मैं जो महसूस कर रही हूं उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है। मुझे थोड़ी देर के लिए इस बात की राहत है कि आप अब सही जगह पर है लेकिन आपके बिना मैं क्या करूंगी? आपकी छोटी बच्ची आपको बहुत मिस कर रही है। बच्चे को उसकी मां से ज्यादा कोई और प्यार कर ही नहीं सकता है। मैं आपका प्यार और आपका डांटना सब कुछ मिस करूंगी। हम जो कुछ भी साथ करते थे वह सब कुछ मिस करूंगी और सबसे ज्यादा मिस करूंगी घर आकर आपसे मिलना। जब मैं देर रात तक घर नहीं आऊंगी तो फोन करके कौन मुझे डांटेगा? जब मुझे कोई सलाह लेनी होगी तो किसके पास जाऊंगी?'

इसी के साथ नैना सिंह ने आगे लिखा है कि वह अपनी मां को एक दिन जरूर गर्व महसूस करवाएंगी। आप देख सकते हैं नैना की इस पोस्ट पर रुबीना दिलैक से लेकर किश्वर मर्चेंट समेत तमाम सितारों ने अपनी-अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभी कुछ हफ्ते पहले ही नैना सिंह ने कुमकुम भाग्य और बिग बॉस (Bigg Boss) के मेकर्स पर अपना करियर बर्बाद करने के गंभीर आरोप लगाए थे। जी दरअसल नैना सिंह ने अपने खुलासे में यह कहा था कि कुमकुम भाग्य के मेकर्स के चलते ही अब इंडस्ट्री में उन्हें कोई भी काम नहीं देता है। इसी के साथ ही उनका ये भी कहना था कि बिग बॉस में हिस्सा लेने के बाद से तो उनका करियर ही चौपट हो चुका है।

वायरल हो रहा लता मंगेशकर का आखिरी सन्देश, जानिए क्या कहा?

कमरे की लाइट बंद कर रात में अमीषा पटेल ने शूट किया ऐसा वीडियो, कि देखते रह जाएंगे आप

'ये गंदगी है या मज़हब', लता मंगेशकर के शव पर फूंकने पर ट्रोल हुए शाहरूख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -