कमरे की लाइट बंद कर रात में अमीषा पटेल ने शूट किया ऐसा वीडियो, कि देखते रह जाएंगे आप
कमरे की लाइट बंद कर रात में अमीषा पटेल ने शूट किया ऐसा वीडियो, कि देखते रह जाएंगे आप
Share:

बॉलीवुड में कभी बहुत सहरीफ़ अदाकारा कही जाने वाली अमीषा पटेल (Ameesha Patel) एक बार फिर से सुर्खियों में आ गईं हैं। जी दरअसल जल्द ही वह 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म में नजर आने वाली हैं और इन दिनों वह इसी फिल्म की शूटिंग को लेकर व्यस्त हैं। आप सभी को बता दें कि अमीषा भले ही अब फिल्मों में कम नजर आती हैं लेकिन सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहती हैं। इन सभी के बीच अमीषा पटेल ने कमरे की लाइट बंद करके ऐसा वीडियो शेयर किया है जो वायरल हो रहा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ameesha Patel (@ameeshapatel9)

आप देख सकते हैं इस छोटे से वीडियो में आप देखेंगे कि अमीषा पटेल (Ameesha Patel) कमरे की लाइट बंद करके काउच पर बैठी हुई हैं। इस दौरान उनकी निगाहें अपने फोन की स्क्रीन पर हैं वो बार-बार अपने बालों को हाथ से ठीक कर रही हैं। आप देख सकते हैं इस अंधेरे कमरे में अमीषा पटेल (Ameesha Patel) रिवीलिंग कपड़े पहने नजर आईं। जी दरअसल एक्ट्रेस वीडियो में ब्लैक कलर का छोटा सा वनपीस पहने हुए दिखीं और उसका गला काफी डीप है। इस डीपनेक की वजह से एक्ट्रेस का क्लीवेज साफ नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं अपने इस वीडियो को शेयर करके अमीषा पटेल (Ameesha Patel) ने एक कैप्शन भी लिखा है।

जी दरअसल अमीषा पटेल ने कैप्शन में लिखा- 'गुड नाइट वर्ल्ड।' काम के बारे में बात करें तो अमीषा पटेल जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आएंगी। जी हाँ और यह वही फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। इस फिल्म का नाम 'गदर 2' है। 'गदर 2' (Gadar 2) फिल्म साल 2001 में आई फिल्म 'गदर' का सीक्वेल है। आप सभी को याद ही होगा कि उस वक्त भी फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल लीड रोल में थे। वहीं इस बार भी लीड रोल में इन्हीं सितारों को कास्ट किया गया है। आप सभी को बता दें कि उस वक्त 'गदर' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा दिया था और इस बार भी कुछ ऐसी ही उम्मीद फैंस को है।

'ये गंदगी है या मज़हब', लता मंगेशकर के शव पर फूंकने पर ट्रोल हुए शाहरूख खान

लता दीदी को याद कर इमोशनल हुईं आशा भोसले, कहा- 'दीदी और मैं।।।'

Fact Check: क्या लता जी को श्रद्धांजलि देते हुए शाहरुख़ खान ने थूका ? देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -