अभी के सामने आएगी प्रियंका की सच्चाई, अब प्रज्ञा देगी ऋषि का साथ
अभी के सामने आएगी प्रियंका की सच्चाई, अब प्रज्ञा देगी ऋषि का साथ
Share:

हिंदी टीवी सीरियल्स आज कल हिंदी सिनेमा से भी ज्यादा पसंद किये जाने लगे है हर दिन कोई नया सीरियल हमारे सामने आ जाता है पर जब बात की जाए कुछ पुराने और दमदार सीरियल की तो पता चलता है की इनमे भी कुछ बात जो अबतक इनका बोल बाला है इसी तरह यदि बात की जाए एक और सीरयल कुमकुम भाग्य की तो कुमकुम भाग्य में अभि और प्रज्ञा की तकरार रुकने का नाम ही नहीं ले रही है। अभि प्रज्ञा हमेशा एक दूसरे के खिलाफ ही नजर आते हैं। इस बार दोनों प्रियंका और ऋषि की वजह से लड़ रहे हैं।

 प्रियंका ऋषि को परेशान कर रही है इस बात को प्रज्ञा जानती है। सच का साथ देते हुए प्रज्ञा किसी भी हद तक जाने को तैयार है। ऐसे में प्रियंका ने जीतने के लिए अभि को मोहरा बना लिया है। अब अभि प्रज्ञा एक दूसरे के खिलाफ हैं क्योंकि प्रज्ञा ऋषि के साथ और अभि प्रियंका के साथ है।

प्रियंका हर बार अपनी गलतियां सबसे छिपा रही है। ऐसे में प्रज्ञा ने कसम खाई है कि वह प्रियंका को बेनकाब करके ही मानेगी। वह अभी को इस बारे में बताती है पर अभि उसका सच नहीं मान रहा। प्रियंका अभि के सामने कुछ और प्रज्ञा के सामने कुछ और बन जाती है। पर प्रज्ञा हार मानने वालों में से नहीं है । अब प्रज्ञा के हाथ प्रियंका के खिलाफ एक बहुत बड़ा सबूत लगने वाला है। जिसे देख कर अभि भी अपनी गलती मानेगा औऱ कहेगा कि प्रज्ञा तुम हर बार सही होती हो और मैं गलत|

कॉस्मेटिक सर्जन पर टीवी अभिनेत्री ने लगाया रेप का आरोप लेकिन अदालत ने दे दी राहत

शाहरुख़ को सुपरहिट फिल्म की दरकार, नहीं मिल रहा प्रोजेक्ट

सामने आया हिना खान की फिल्म का पहला लुक, नजर आईं बहुत ग्लैमरस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -