देवेंद्र जी आपका बम तो फूटा ही नहीं... अब नवाब मलिक बम नहीं, हाइड्रोजन बम गिराएगा

मुंबई: मुंबई में ड्रग्स मामला निरंतर चर्चाओं में है। एनसीबी की विजिलेंस एवं SIT टीम के साथ ही मुंबई पुलिस की SIT की भी तहकीकात जारी है। वही इस पर महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने बताया, एक माहौल खड़ा किया गया कि नवाब मलिक के बम ब्लास्ट के अपराधियों से संबंध हैं। आज एक जगह को लेकर आपने व्यक्तियों के समक्ष कुछ कागज रखे कि हमने 1।5 लाख फुट जमीन कौड़ी मोल माफिया के माध्यम से खरीदी। हमें लगता है कि आपके मुख़बिर कच्चे खिलाड़ी हैं। देवेंद्र फडणवीस ने सीएम रहते हुए किस प्रकार से अंडरवर्ल्ड के माध्यम से पूरे शहर को होस्टेज बना रखा था इसकी खबर कल प्रातः 10 बजे दूंगा।

वही नवाब मालिक ने बताया, "देवेंद्र फडणवीस ने कहा था, दीपावली के पश्चात् फटाखे फोड़ेंगे। 1999 में देवेंद्र पहली बार शहर में आए। पहले मुंडे साहब दावूद को व्यक्तियों से जोड़ते थे। 62 वर्ष की जिंदगी में, या लोकप्रतिनिधि के रूप में कभी किसी ने आरोप नहीं लगाए। आपको खबर देने वाले कच्चे खिलाड़ी हैं। कल प्रातः 10 बजे देवेंद्र जी का अंडरवर्ल्ड का क्या खेल है इसकी खबर देंगे। देवेंद्र जी आपका बम तो फूटा ही नहीं। अब नवाब मलिक बम नहीं, हाइड्रोजन बम गिराएगा। कल तक की प्रतीक्षा कीजिए।"

बता दे कि देवेंद्र फडणवीसने आज (9 नवंबर, मंगलवार) अपने प्रेस कॉन्फ्रेंस में हैरतअंगेज खुलासे किए थे। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस में देवेंद्र फडणवीस ने कहा, 'मैंने घोषणा की थी कि कुछ चीजें आप सबके सामने लाऊंगा। थोड़ा समय लगा। लेकिन मैं जो बता रहा हूं वो ना सलीम-जावेद की स्टोरी है, ना पिक्चर की स्टोरी है। यह राष्ट्र की सुरक्षा से जुड़ा गंभीर विषय है। 1993 के बम ब्लास्ट से जुड़ा आरोपी शाह वली खान पर आरोप था टाइगर मेमन के नेतृत्व में काम कर रहा था। बॉम्बे स्टॉक एक्सचेंज और मुंबई महानगरपालिका में बम कहां रखा जाए इसकी साजिश में लिप्त थे। टाइगर मेमन के घर गाड़ियों में जो आरडीएक्स भरा गया उसमें सरदार शहाब अली खान सम्मिलित था। 

'न जनता हिंदी जानती है, न मंत्री...मुख्य सचिव बदला जाए..', इस राज्य के CM की अमित शाह से मांग

'UPA कार्यकाल में सुशेन गुप्ता को दी गई थी रिश्वत..', क्या राफेल घूसकांड में खुद फंस गई कांग्रेस ?

पूर्व CM हरीश रावत का बड़ा ऐलान, बोले- सत्ता में आने पर ढाई से 3 वर्षों में...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -