कांग्रेस का सेल्फ गोल, पंजाब सीएम चन्नी ने राजस्थान के अशोक गहलोत को किया ट्रोल
कांग्रेस का सेल्फ गोल, पंजाब सीएम चन्नी ने राजस्थान के अशोक गहलोत को किया ट्रोल
Share:

अमृतसर: पंजाब की कांग्रेस सरकार अपने ही एक विज्ञापन को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है। दरअसल, चन्नी सरकार ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में भारी कटौती करने के बाद एक इश्तेहार दिया था, जिसमें राजस्थान और पंजाब की तुलना की गई थी, अब सरकार इसी मुद्दे पर नेटीजन्स के निशाने पर आ गई है।

 

दरअसल पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने रविवार को ऐलान किया था कि पंजाब कैबिनेट ने पेट्रोल की कीमतों में 10 रुपये प्रति लीटर और डीजल की कीमतों में 5 रुपये की कमी करने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा था कि, पंजाब में पेट्रोल नॉर्थ क्षेत्र में सबसे सस्ता हो गया है। दिल्ली की तुलना में, पंजाब में पेट्रोल अब 9 रुपये कम में मिल रहा है। पिछले 70 वर्षों में भी ऐसा नहीं हुआ था। चन्नी सरकार ने इसे एक बड़ी उपलब्धि करार देते हुए विज्ञापन छपवा दिया। विज्ञापन में पंजाब में तेल की कीमतों को कम दर्शाने के लिए दिल्ली-हरियाणा के साथ ही राजस्थान में जारी ईंधन के दाम भी दिखा दिए। बस फिर क्या था, इसी राजस्थान का नाम आते ही चन्नी सरकार सोशल मीडिया पर यूज़र्स के निशाने पर आ गई।

ट्विटर यूजर ऋषि (@rishibagree) ने इस एड को ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा है कि, 'पंजाब के सीएम चन्नी ने राजस्थान के सीएम गहलोत को ट्रोल किया।' एक यूजर प्रीतम (@preettaam) ने इस ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा कि, 'वह क्या है ना जी पंजाब में इलेक्शन है, राजस्थान में नहीं है, छत्तीसगढ़ में नहीं है, महाराष्ट्र में नहीं है, इसलिए यहां करना पड़ा। इलेक्शन है क्या करे?'

अखिलेश यादव ने लॉन्च किया समाजवादी सुगंध, बोले- ट्रिपल इंजन की सरकार कानून-व्यवस्था को ध्वस्त...

देवेंद्र जी आपका बम तो फूटा ही नहीं... अब नवाब मलिक बम नहीं, हाइड्रोजन बम गिराएगा

चुनाव आयोग के खिलाफ धरने पर बैठेंगे अखिलेश यादव, लगाया ये बड़ा आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -