'चहल और कुलदीप ने अश्विन-जडेजा को भूलने पर किया मजबूर'- वीरेन्द्र सहवाग
'चहल और कुलदीप ने अश्विन-जडेजा को भूलने पर किया मजबूर'- वीरेन्द्र सहवाग
Share:

इंदौर- भारतीय टीम के पूर्व विस्फोटक सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने तीसरे वनडे से पहले एक टीवी शो में चाइनामैन गेंदबाज़ कुलदीप यादव और लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जमकर तारीफे की. उन्होंने कहा कि दोनों ने शानदार प्रदर्शन किया है अभी तक. उनके प्रदर्शन से मैं काफी खुश हूँ. सहवाग का कहना है कि दोनों ने अश्विन और जडेजा को भूलने पर मजबूर कर दिया है. कुलदीप की हैट्रिक की तारीफ की, लेकिन साथ ही कहा कि उन्हें अभी अपनी फील्डिंग के अनुसार गेंदबाजी करनी होगी क्योंकि दूसरे वनडे में उन्होंने अपने स्पेल में काफी रन दिए थे. चहल के बारे में कहा कि कोहली, चहल पर बहुत भरोसा करते हैं और यही वजह है कि जब संकट होता है तो वह चहल को गेंद सौंप देते हैं.

वीरू ने टीम के मध्यक्रम को लेकर चिंता जाहिर कि है, उन्होंने कहा कि पहले दो मैचों में मध्यक्रम नहीं चला है ऐसे में कोहली को बल्लेबाजी क्रम में बदलाव करना चाहिए. उन्होंने कहा कि मनीष पांडे और केदार जाधव को मौका मिला है जिसका उन्हें फायदा उठाना चाहिए हालाँकि अभी तक दोनों विफल रहे हैं. 

इंदौर के होल्कर स्टेडियम में दिसम्बर, 2011 में वेस्ट इंडीज के खिलाफ दोहरा शतक (149 गेंदों पर 219 रन) लगाने वाले सहवाग ने कहा कि ये मैदान छोटा है और पिच भी बल्लेबाजी के लायक है इसलिए रविवार को तीसरे मैच में बड़ा स्कोर देखने को मिल सकता.

जानिए आखिर क्यों? भारत दौरे को महत्व नहीं दे रही ऑस्ट्रेलियाई​ टीम

एक्स बॉयफ्रेंड ने खुद को बताया काइली के बच्चे का पिता...

प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पल्टन ने दबंग दिल्ली को दी अपने घर में पटकनी

INDVSAUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम का धोनी प्लान

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -