प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पल्टन ने दबंग दिल्ली को दी अपने घर में पटकनी
प्रो कबड्डी लीग: पुणेरी पल्टन ने दबंग दिल्ली को दी अपने घर में पटकनी
Share:

दिल्ली- त्यागराज स्पोर्ट्स कॉम्पलेक्स में खेले गए मुकाबले में कल पुणेरी पल्टन ने दबंग दिल्ली को अपने ही घर में 34-29 से पटकनी दे मारी. लगातार हार रही दिल्ली अपने घर में दो मुकाबले लगातार हार चुकी है. मुकाबले की शुरुआत में दिल्ली ने पुणेरी पल्टन पर बढ़त बना ली थी, लेकिन ये बढ़त कायम नहीं रख पाए. पुणेरी ने जल्द ही वापसी कर ली और लीड में आ गये. इस लीड को पुणे ने आखिरी तक बनाये रखा और मैच जीत लिया.

पुणे ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना, मैच की प्रथम रेड दिल्ली के कप्तान मेराज शेख करने आये, वे विरोधी टीम के एक खिलाडी को टच करने में कामयाब हो गए. पुणे ने दो रेड खाली डाली, तीसरी रेड पुणे की डू ओर डाई थी जिसमे राजेश मोंडल पकड़े गए. अब दबंग तीन अंको से आगे हो गया था. पुणेरी पल्टन ने अभी तक खाता भी नहीं खोला था. पुणे ने गेम की रफ़्तार बड़ाई दीपक की शानदार रेड से पुणे ने मैच के सातवे मिनिट में दिल्ली की लीड को खत्म कर स्कोर को 4-4 की बराबरी पर कर दिया. लेकिन दिल्ली ने फिर से पलटबार किया ओर पहले हाफ तक 14-8 से लीड ले ली.

दूसरे हाफ में पुणेरी पल्टन ने जबरदस्त खेल दिखाया राजेश मोंडल ने दूसरे हाफ के शुरुआती समय में धमाकेदार प्रदर्शन किया. जिसकी बदौलत मैच के 26वें मिनट मुकाबला 15-15 की बराबरी पर ला खड़ा कर दिया. इसके बाद पुणेरी पल्टन ने मुड़कर नहीं देखा ओर मुकाबले में पुरे समय लीड में रही, जिससे यह मुकाबला पुणेरी पल्टन ने 34-29 से जीत लिया.

INDVSAUS: इंदौर में भारत का शानदार रिकॉर्ड​

INDVsAUS: इंदौर जीतकर वनडे की बादशाह बनेगी विराट ब्रिगेड

तीसरे वनडे में वापसी कर रहा है ऑस्ट्रेलिया का ये बल्लेबाज

INDVSAUS: ऑस्ट्रेलियाई टीम का धोनी प्लान

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -