एक्ट्रेस को मिली भारत छोड़ने की नसीहत, दिया करारा जवाब

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इन दिनों लॉकडाउन में अपने घर में हैं. ऐसे में कई सेलेब्स सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रहे हैं. इन्ही में शामिल हैं कुब्रा सैत. जी दरअसल कुब्रा सैत हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं. वहीं अब इसी के चक्कर में ट्विटर पर एक यूजर ने उन्हें भारत छोड़ने की नसीहत दी है. इस नसीहत को सुनने के बाद कुब्रा ने मजेदार जवाब देकर उसका मुंह बंद करवा दिया है.

 

जी दरअसल बीते दिनों ही एक यूजर ने कुब्रा को टैग करते हुए लिखा- ''आप भारत क्यों नहीं छोड़ देती हो.'' इस पर कुब्रा ने जवाब दिया- ''कोई नहीं छोड़ सकता, लॉकडाउन है. कुछ भी.'' इस समय कुब्रा के इस मजेदार जवाब के बाद बहुत से लोग उनके सपोर्ट में आ गए हैं. इस दौरान एक यूजर ने लिखा- ''अगर तुम ऐसा कर सकते हो तो क्यों नहीं? आप उतने ही मौलिक अधिकारों वाले नागरिक हैं जितने कि आपसे पूछने वाले के पास.'' वहीं एक ने लिखा- ''लॉजिकल थप्पड़, वेल डन.''

आप सभी को बता दें कि बीते दिनों ही कुब्रा ने लॉकडाउन 4 लगने पर लिखा था- ''लॉकडाउन स्वास्थ्य सेवा प्रणाली को तैयार करने के लिए लगाया गया , ताकि यह दबाव में न पड़े. जब तक वैक्सीन नहीं मिलती है, तब तक एक अंतहीन गैर रंगीन लॉकडाउन. मगर इसका जवाब कहीं नहीं दिख रहा है. मैं कोई विशेषज्ञ नहीं हूं ... बस चाय पीते हुए यह मैं सोच रही हूं और जोर से टाइप कर रही हूं. धन्यवाद.'' इसी के बाद लोगों ने उन्हें निशाने पर ले लिया था. इस समय कुब्रा मुंबई में अपने घर पर अकेले क्वारेंटाइन कर रही हैं. उनकी मां और भाई बेंगलुरु में अपने घर पर हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो कुब्रा आखिरी बार वेब सीरीज इल्लीगल में नजर आई हैं. यह सीरीज हाल ही में रिलीज हुई है. इस सीरीज में वह एक ऐसी महिला का किरदार निभाती नजर आई हैं जिसने कई मर्डर किए होते हैं.

बोनी कपूर के घर काम करने वाला युवक निकला कोरोना पॉजिटिव, सबका हुआ टेस्ट

FWICE ने लिखा सीएम उद्धव ठाकरे को खत, मांगी काम शुरू करने की इजाजत!

नेपाल का समर्थन कर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं मनीषा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -