बेरोजगारी दर में बढ़ोतरी पर केटीआर ने पीएम मोदी को लिखा  पत्र
बेरोजगारी दर में बढ़ोतरी पर केटीआर ने पीएम मोदी को लिखा पत्र
Share:

हैदराबाद: तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) के कार्यकारी अध्यक्ष केटी रामाराव ने बेरोजगारी के मुद्दे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक  पत्र भेजा।

तेलंगाना के मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी को लिखा, जिसमें दावा किया गया कि भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार देश के युवाओं के लिए रोजगार पैदा करने में बुरी तरह विफल रही है। केटीआर ने आग्रह किया कि केंद्र उन 16 मिलियन सरकारी नौकरियों को भर दे जो वर्तमान में खाली हैं।

उन्होंने आगे कहा कि कोविड प्रकोप के दौरान, विमुद्रीकरण और लॉकडाउन का लोगों की नौकरियों और आजीविका पर महत्वपूर्ण प्रभाव पड़ा। "आज, देश में सिर्फ 'पकौड़ा' नौकरी की संभावनाएं हैं," केटीआर ने केंद्र सरकार की अप्रभावी नीतियों को दोषी ठहराते हुए कहा।

केटीआर ने कहा कि सरकारी फर्मों को बेचने में केंद्र सरकार की अनिर्णायकता के कारण देश में अब दुनिया में सबसे अधिक बेरोजगारी दर है। टीआरएस नेता ने केंद्र सरकार से सवाल किया कि वह 16 लाख नौकरियों के अवसरों को भरने की योजना कैसे बना रही है और प्रति वर्ष 2 करोड़ नौकरियां पैदा करने के लिए क्या कदम उठा रही है।

"प्रति वर्ष 2 मिलियन नौकरियों का वादा किया गया था या तेलंगाना के युवाओं के लिए उत्पादित किया जाएगा? निजी संस्थाओं को सरकारी परिसंपत्तियों की बिक्री के परिणामस्वरूप होने वाले नौकरी के नुकसान के लिए आपके पास क्या समाधान हैं? " उसने पूछा।

ईसाई से हिन्दू बने 268 लोग, ऐसे बदला मन

7 साल से रायपुर में खड़ा है बांग्लादेशी प्लेन, ढाई करोड़ पहुंचा पार्किंग चार्ज

अमित शाह ने भारतीय इतिहासकारों से भारत के गौरव को पुनर्जीवित करने का आग्रह किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -