KTM RC125 जल्द होगी लॉन्च, R15 V3 से है मुकाबला
KTM RC125 जल्द होगी लॉन्च, R15 V3 से है मुकाबला
Share:

KTM RC125 स्पोर्ट्स बाइक को कुछ दिनों पहले ऐसी खबरें आईं थीं कि भारत में लॉन्च किया जा सकता है. अब ऑटोकार ने अपनी एक रिपोर्ट में यह कंफर्म किया है कि इस बाइक को भारत में लॉन्च किया जाएगा. रिपोर्ट के मुताबिक जून के तीसरे सप्ताह में यह बाइक भारत में लॉन्च की जा सकती है. और बाइक की डिलिवरी जुलाई 2019 के पहले सप्ताह से शुरू हो जाएंगी. इस बाइक का प्रॉडक्शन और मैन्युफैक्चरिंग भारत में होती है. यही से इसे ग्लोबल मार्केट्स में एक्सपोर्ट किया जाता है. हालांकि भारत में लॉन्च होने वाला वर्जन ग्लोबल वर्जन से अलग होगा. कई फीचर्स भारतीय वर्जन में  मौजूद नहीं होंगे. आगे जाने पूरी जानकारी विस्तार से  

Steelbird SB-51 हेलमेट हुआ लॉन्च, कार और बाइक के लिए होगा इस्तेमाल

कंपनी ने Duke 125 का इंजन इस बाइक में इस्तेमाल किया है और इसमें कोई बदलाव नहीं किया जाएगा. 124.6cc लिक्विड कूल्ड DOHC इंजन 14.5 BHP पावर और 12Nm पीक टॉर्क जनरेट करता है. बाइक में 6 स्पीड गियरबॉक्स दिया गया है. बाइक के ग्लोबल वर्जन में साइड माउंटेड एग्जॉस्ट यूनिट दी गई है. छोटा सेकेंडरी रियर बंपर भी बाइक में उपलब्ध कराया गया है.

TVS की ये दमदार बाइक 2000 रुपये हर महीने देकर लाएं घर

प्राप्त जानकारी के अनुसार बाइक के फ्रंट एंड में अप साइड डाउन फोर्क्स दिए गए हैं. बैक में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं. बाइक के दोनों छोर पर सिंगल चैनल ABS के साथ डिस्क ब्रेक दिए गए हैं. माना जा रहा है कि बाइक की स्टाइलिंग और कलर RC200 जैसे ही होंगे. बाइक में पहले जैसा ही स्पीडोमीटर, क्लिप-ऑन हैंडलबार, स्प्लिट सीट और प्रोजेक्टर हेडलैम्प्स दिए जाएंगे. बाइक की कीमत 1.3 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) हो सकती है. इस बाइक की टक्कर यामहा R15 V3 से होगी. पल्सर RS200 से बाइक का कॉम्पटिशन भी हो सकता है. ऐसे कयास लगाए जा रहे है. 

Honda CBR650R है शानदार, भारत में डिलीवरी शुरू

क्या फ्यूल इंजेक्शन बढ़ाता है गाड़ियों का माइलेज

suzuki gixxers f250 का लेटेस्ट फोटो आया सामने, ये होगी लॉन्च डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -