TVS की ये दमदार बाइक 2000 रुपये हर महीने देकर लाएं घर
TVS की ये दमदार बाइक 2000 रुपये हर महीने देकर लाएं घर
Share:

TVS मोटर ने बाइक और स्कूटर सेगमेंट में पिछले कुछ सालों में काफी अच्छा काम किया है. खासकर डिजाइन और टेक्नोलॉजी. इसकी के साथ अपने ग्राहकों के लिए कंपनी ने कई अच्छे ऑफर्स भी पेश किये हैं ताकि प्रोडक्ट्स आसानी से उनकी पहुंच में हो. कंपनी ने एंट्री लेवल बाइक्स से लेकर हाई-एंड सीसी बाइक्स में कई ऑफर्स पेश किये हैं. TVS की अपाचे सीरिज को इस समय खरीदना काफी आसान हो गया है. जाने पूरी जानकारी विस्तार से 

Honda Motors की बाइक 999 रु में लाएं घर

सबसे ज्यादा पॉपुलर देश में TVS की अपाचे सीरिज है जोसीधा बजाज की पल्सर और सुजुकी जिक्सर को चुनौती देती है. एक नए ऑफर के तहत कंपनी ने अपाचे RTR सीरिज में तीन नए ऑफर्स निकाले हैं. लेकिन उससे पहले आपको बता दें कि यह सीरिज 79 हजार रुपये से शुरू होकर 1.11 लाख रुपये (एक्स-शोरूम कीमत) तक जाती है. लेकिन आप महज 16,999 रुपये डाउन पेमेंट देकर इस बाइक को ले जा सकते हैं, वही 2019 रुपये की बेहद आसान EMI की सुविधा भी आपको मिल रही है. अब चूंकि साल 2019 चल रहा है इसलिए कंपनी ने यह EMI रखी है. इतना ही नहीं 0% प्रोसेसिंग फीस का भी ऑफर यहां दिया जा रहा है. इन ऑफर्स की ज्यादा जानकारी तथा टर्म एंड कंडीशन के लिए TVS मोटर की वेबसाइट और शो-रूम से आप  संपर्क कर सकते हैं. 

इन बाइक्स और स्कूटर्स को खरीदे 50,000 रु कम में      
 
 मीडिया रिपोर्ट के अनुसार RTR 160, RTR 180, RTR 1604V  और RTR 2004V समेत 4 वेरिनेट्स TVS की अपाचे RTR सीरिज में हैं लेकिन इस समय सबसे ज्यादा पॉपुलर अपाचे RTR 1604V हैं. बाइक का लुक्स बेहद स्पोर्टी है जो सीधा यूथ को टारगेट करती है. इसके अलावा बाइक कई अच्छे फीचर्स भी हैं जो आपको सिर्फ इसी बाइक में मिलेंगे. हमने TVS के कुछ डीलर्स से बात की तो पता चला की यंग बायर्स सबसे ज्यादा इसी बाइक की डिमांड करते हैं. ग्राहको के बीच यह ब्रांड बहुत पंसद की जाती है.

इस सुजुकी बाइक की लॉन्च से पहले तस्वीर लीक

Suzuki Gixxer SF 250 से Honda CBR 250R कितनी है अलग, जानिए स्पेसिफिकेशन

OnePlus 7 Pro की कीमत से कम में आ सकती है ये बाइक्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -