Honda CBR650R है शानदार, भारत में डिलीवरी शुरू

Honda CBR650R है शानदार, भारत में डिलीवरी शुरू
Share:

अपनी नई मिडलवेट स्पोर्टबाइक को Honda CBR650R की Honda Motorcycle and Scooter India (HMSI) ने  Honda BigWing गुरुग्राम शोरूम से डिलीवरी शुरू कर दी है. Honda CBR650R को भारत में कम्प्लीट्ली नॉक्ड डाउन (CKD) किट लाकर असेम्बल किया जा रहा है और इसकी कीमत 7.70 लाख रुपये (एक्स शोरूम) है. यह बाइक मौजूदा Honda CBR650F को रिप्लेस करेगी. CBR650R में 649 cc इन-लाइन, फोर सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड इंजन दिया गया है जो 11,500 rpm पर 87bhp की पावर और 8000 rpm पर 60.1Nm का टॉर्क जनरेट करता है. Grand Prix Red और Matte Gunpowder Black में CBR650R दो कलर मे ग्राहको के लिए बाजार मे पेश किया है.

इस ऐप ने फेसबुक को यूजर जोड़ने के मामले में पीछे छोड़ा

प्राप्त जानकारी के अनुसार Honda CBR650R को 'R' प्रत्यय मिलता है, जो स्पोर्टियर व्यक्तित्व के साथ अधिक टूरिंग-ओरिएंटेड Honda CBR650F से मिडिलवेट स्पोर्टबाइक की स्थिति में बदलाव को रेखांकित करता है. इस बाइक की स्टाइलिंग लिटर-क्लास Honda CBR1000RR Fireblade से प्रेरित है. बाइक तेज, आक्रामक लाइन्स और बढ़ी हुए फेयरिंग्ल के साथ आती है, और इसकी राइडिंग पॉजिशन भी स्पोर्टी है.  एक डिजिटल LCD डिस्प्ले CBR650R में फुल-LED लाइटिंग और दी गई है.

कंपनी को मिली Mi TV की बम्पर सेल्स, जानिए रिपोर्ट

फीचर्स के तौर पर रेडिड डाउन शिफ्टिंग के लिए Honda CBR650R में एक स्लिपर क्लच और Honda का ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम (HSTC) है, जो स्विचेबल है. CBR650R की चैसी CBR650F की तुलना में 6 किलोग्राम हल्की है. सस्पेंशन में 41 mm अपसाइड डाउन Showa सेपेरेट फंक्शन फॉर्क्स (SFF) और ब्रेकिंग के तौर पर स्टैंडर्ड डुअल-चैनल ABS 310 mm ट्विन फ्रंट डिस्क के साथ निसिन फोर-पॉट कैपिलर्स और एक सिंगल 240 mm रियर डिस्क के साथ उपलब्ध कराया गया है.

Vodafone का Filmy Recharge प्लान है लाजवाब, मिलेगा मात्र 16 रु

itel A46 बहुत कम कीमत में हुआ लॉन्च, Redmi 6A पर पड़ सकता है भारी

Samsung Galaxy A50 का कैमरा होगा दमदार, मिला ये अपडेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -