Steelbird SB-51 हेलमेट हुआ लॉन्च, कार और बाइक के लिए होगा इस्तेमाल
Steelbird SB-51 हेलमेट हुआ लॉन्च, कार और बाइक के लिए होगा इस्तेमाल
Share:

भारतीय बाजार में एशिया की सबसे बड़ी हेलमेट निर्माता कंपनी स्टीलबर्ड हाई-टेक इंडिया SB-51 रैली हेलमेट को पेश किया है जो कि कार और बाइक के लिए एक नया टू-इन-वन हेलमेट है. SB-51 रैली हेलमेट के नॉन पेंटेड फिनिश की कीमत 1,399 रुपये रखी है, पेंटेड वेरिएंट की कीमत 1,599 रुपये कंपनी ने तय की है.

TVS Ntorq 125 से Hero के इस स्कूटर में कितना है दम

कार रैलियों के लिए विशेष रूप से हेलमेट का उपयोग किया जा सकता है, और निश्चित रूप से महंगे रैली हेलमेट का विकल्प बनेगा. हेलमेट का एक अद्वितीय डिजाइन, इसे काफी आकर्षक बनाता है और इस हेलमेट की सबसे बड़ी खासियत यह है कि इसमें एक एक्सटेंडेड माउथगार्ड है जो ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन के लिए सुरक्षा कवच का काम करता है. इस हेलमेट की डिजाइन प्रेरणा कार रैली हेलमेट और मोटोक्रॉस रेसिंग हेलमेट रही है, इसलिए एक बहुत ही कॉम्पैक्ट डिजाइन उपभोक्ताओं को मिलने जा रहा है. 

Maestro Edge 125 से Hero Destini 125 कितनी है अलग, ये है तुलना
 
आपकी जानकारी के लिए बता दे स्टीलबर्ड प्रवक्ता ने कहा कि यह आवाज की उच्च गुणवत्ता प्रदान करने में मदद करता है क्योंकि ब्लूटूथ डिवाइस के माइक्रोफोन पर हवा का दबाव नहीं पड़ता है. हेलमेट इटली में डिजाइन किया गया है. हेलमेट प्रीमियम रिप्लेसेबल इंटीरियर्स प्रदान करता है जो कि सवार के आराम को ध्यान में रखते हुए बनाया गया है. साथ ही ब्लूटूथ डिवाइस के स्पीकर को आसानी से लगाने का प्रावधान इसके इंटीरियर में दिया गया है.

Honda Motors की बाइक 999 रु में लाएं घर

कार्बन फाइबर सरफेस फिनिश में यह हेलमेट उपलब्ध है जो केवल गैर-पेंटेड वेरिएंट में उपलब्ध है. कार्बन फाइबर सरफेस लाल, सफेद और काले रंग में उपलब्ध करवाया गया है.  मैट और ग्लॉसी फिनिश, दोनों में रंगों की विस्तृत दुनिया को पेश किया गया है, जिसमें आप अपनी पसंद के अनुसार रंग वाला हेलमेट चुन सकते हैं जिनमें बैटल ग्रीन, हॉट पिंक, मिडनाइट ब्लैक, डेजर्ट स्टॉर्म, मरून, मून येलो, रॉयल ब्राउन आदि शामिल हैं.

Suzuki Gixxer SF 250 से Honda CBR 250R कितनी है अलग, जानिए स्पेसिफिकेशन

OnePlus 7 Pro की कीमत से कम में आ सकती है ये बाइक्स

इन बाइक्स और स्कूटर्स को खरीदे 50,000 रु कम में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -