इस मशहूर सिंगर की प्रेमिका बनी क्रिस्टल डीसूजा
इस मशहूर सिंगर की प्रेमिका बनी क्रिस्टल डीसूजा
Share:

हाल ही में अभिनेत्री क्रिस्टल डिसूजा ने गायक सुक्खी के नए गीत 'आई नीड या' के वीडियो में उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में सोनी म्यूजिक ने मंगलवार को सुक्खी का पॉप म्यूजिक वीडियो 'आई नीड या' जारी किया है जो शानदार है. वहीं आप सभी को बता दें कि यह गीत जानी द्वारा लिखित है और इसकी संगीत रचना बी प्राक ने की है. हाल ही में इस गाने के बारे में बात करते हुए क्रिस्टल ने कहा, "सुक्खी शांति की मूरत हैं और सोनी म्यूजिक के साथ काम करना अद्भुत रहा है. मुझे गाना पसंद आया. गीत का वीडियो आखिरकार रिलीज हो गया. मुझे यकीन है कि मेरे प्रशंसकों और संगीत प्रेमियों को इसे देखने और सुनने में मजा आएगा."

क्रिस्टल बहुत सेक्सी और हॉट अदाकारा है और उन्होंने कई टीवी शोज में काम किया है. उन्हें आखिरी बार टीवी शो बेलन वाली बहुत में देखा गया था. बेलन वाली बहुत में वह सेक्सी अंदाज में नजर आईं थीं. क्रिस्टल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर कर लिखा है LINK IN BIO @sukhemuziicaldoctorz with @get_repostI Need Ya Out Now..!!!!@sukhemuziicaldoctorz featuring @krystledsouza Music- @bpraakLyrics - @jaani777Video Director- @arvindrkhaira इसमें वह सेक्सी अंदाज में दिखाई दे रहीं हैं.

इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर कर उन्होंने लिखा है I need ya spot this look in the video LINK IN MY BIO .Styled by @shreyajuneja for @sonymusicindia इसमें उन्होंने बहुत ही ज्यादा बोल्ड अंदाज दिखाया है जो वाकई में सेक्सी दिखाई दे रहा है.

राखी की पेंटी का ताला खोलना चाहते हैं दीपक दलाल, उसके अंदर...

रेड कातिलाना ड्रेस में मोनालिसा ने दिखाया सेक्सी अवतार

वोट देने के बाद दिव्यांका ने शेयर की शानदार तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -