शूटिंग से लौट रही इस मशहूर अदाकारा के साथ हुई छेड़छाड़, वीडियो शेयर दी जानकारी
शूटिंग से लौट रही इस मशहूर अदाकारा के साथ हुई छेड़छाड़, वीडियो शेयर दी जानकारी
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'पांड्या स्टोर' (Pandya Store) में सुमन की भूमिका निभाने वाली कृतिका देसाई (Kruttika Desai) छेड़छाड़ का शिकार हो गई हैं। कृतिका देसाई ने इस बात की खबर सोशल मीडिया पर लंबे चौड़े पोस्ट में बताई। कृतिका देसाई ने इसके साथ वीडियो भी साझा किया जिसमें उन्होंने कहा कि मनचलों ने उन्हें किस प्रकार सड़क के बीचोंबीच परेशान किया।

कृतिका देसाई (Kruttika Desai) ने सोशल मीडिया पर लंबे पोस्ट के साथ एक वीडियो भी साझा किया है। वीडियो में आप देखेंगे कि कृतिका अपनी कार में बैठी हुई हैं। 3 लोग कृतिका के ड्राइवर से विवाद कर रहे हैं। इस वीडियो को कृतिका देसाई ने सोशल मीडिया पर साझा किया एवं अपने साथ घटी इस घटना के बारे में बताया। 

कृतिका ने लिखा- 'मुझे भरोसा नहीं हो रहा है। मैं शूटिंग समाप्त करके अपने घर वापस जा रही थी। रास्ते में तीन व्यक्तियों ने मेरी कार को रोक लिया। ये तीनों लोग मोटरसाइकिल से आए थे। मेरे ड्राइवर को रुकने के लिए बोला। इन तीनों ने बोला कि वो मेरी कार में ड्रग्स को सर्च करेंगे। इन लोगों ने मुझे अपनी नकली आईडी दिखाई। तत्पश्चात, ये लोग बदतमीजी करने लगे। इसके बाद मैंने उनसे बोला कि महिला कॉन्सटेबल कहां है उसे बुलाओ। इसी के चलते मैंने इन लोगों का वीडियो बनाया। ये घटना फिल्म सिटी से गोकुलधाम के बीच हुई। ये लोग लोगों को इस प्रकार से डराते हैं। जब इन्हें लगा कि वहां पर हंगामा हो जाएगा तो ये भाग गए। कल मैं पुलिस स्टेशन जाऊंगी तथा शिकायत करूंगी। सभी स्टार्स सतर्क हो जाए और दूसरे लोग भी। ये लोग किसी और स्थान पर जाकर अवश्य ऐसा करेंगे।' आपको बता दें, कृतिका देसाई 'पांड्या स्टोर' सीरियल में सुमन पांड्या का किरदार निभा रही हैं। ये सीरियल अपनी कहानी और ट्विस्ट के कारण दर्शकों को बहुत पसंद आता है।

ऐसी ड्रेस पहनकर सड़क पर निकल पड़ी उर्फी जावेद, चली तेज हवा और उड़ गई

कैंसर की नई दवा पर इस मशहूर अदाकारा ने जताई खुशी, बताया कितनी है एक डोज की कीमत?

रश्मि देसाई ने किया जबरदस्त डांस, बेहतरीन डांस मूव्स देख फैंस भी हुए मुरीद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -