पति के निधन के बाद एक्ट्रेस ने पोस्ट की तस्वीर, लिखा- 'अल्लाह हाफिज'
पति के निधन के बाद एक्ट्रेस ने पोस्ट की तस्वीर, लिखा- 'अल्लाह हाफिज'
Share:

टीवी के कई शोज में नजर आ चुकीं कृतिका देसाई खान के पति और अभिनेता इम्तियाज खान का 15 मार्च को निधन हो गया. वहीं इम्तियाज खान को आप सभी जानते ही होंगे. वह अभिनेता अमजद खान के भाई थे और कृतिका और इम्तियाज की एक बेटी आयशा है. आप सभी को बता दें कि इम्तियाज के निधन के बाद उन्हें श्रद्धांजलि देने वाले कई लोग रहे लेकिन सबसे खा रहीं उनकी पत्नी. उनके निधन के बाद सोशल मीडिया पर उनके साथी कलाकारों ने उन्हें पोस्ट के जरिए श्रद्धांजलि दी और अब अभिनेत्री कृतिका देसाई ने भी अपने पति के निधन के बाद उन्हें याद किया है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kruttika Desai (@kruttika_desai) on

जी हाँ, अभिनेत्री ने पति की मौत के बाद सोशल मीडिया पर एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है और कृतिका ने अपनी पोस्ट में पति को फ्रेंड, लवर और गाइड बताया है. आप देख सकते हैं कृतिका का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है और कृतिका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए पति के साथ एक तस्वीर शेयर कर दी है. वहीं इस तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा है, 'मेरे दोस्त, मेरे फिलोस्फर, गाइड और लवर... अल्लाह हाफिज, जब तक हम जल्दी दोबारा नहीं मिलते.'

इस पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में दोनों बहुत खुश दिखाई दे रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं. वैसे जैसे ही 15 मार्च को इम्तियाज के निधन की खबर आई थी वैसे ही सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि देने वालों की लाइन लग गई थी. इम्तियाज के कई फैंस ने उन्हें श्र्द्धांजलि दी थी. बात करें कृतिका की तो वह मेरे अंगने में, बुनियाद, उतरन, चंद्रकांता, शक्ति अस्तित्व के अहसास की और जीजी मां जैसे शोज में दिखाई दे चुकीं हैं.

आलिया भट्ट से हो रही है रश्मि देसाई की तुलना, फैंस ने की तारीफ

OMG! जान से मारने की धमकी मिलने पर घर में बंद हुई यह एक्ट्रेस

कोरोना से बचाव को लेकर रवि किशन ने बोली ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -