शाहरुख खान की इस फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें
शाहरुख खान की इस फिल्म के सेट से लीक हुई तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड के सुपर स्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी मूवीज के लेकर बहुत चर्चा में अभी भी बने हुए है। वो वर्ष 2023 में अपनी तीन मूवी के साथ फैंस के मध्य आने वाले है। शाहरुख खान की मूवी ‘पठान (Pathaan)' का अभी हाल ही में एक टीजर सामने आया था, जिसे फैंस ने बहुत पसंद किया था। ‘पठान’ के टीजर को शाहरुख खान के जन्मदिन के मौके पर साझा कर दिया है किया गया था। अब जिसके साथ साथ शाहरुख खान की दूसरी फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) से जुड़े कई अपडेट भी सामने आ चुकी है। जिसे जानने के उपरांत शाहरुख खान के फैंस बहुत खुश हो जाएंगे।

‘डंकी’ के सेट से वायरल हुई तस्वीर और वीडियो: बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस काफी लंबे समय से इंतजार कर रहे है। शाहरुख खान अभी हाल ही में रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र छोटे से रोल में नजर आए थे। इसके बाद से फैंस उनकी लीड रोल वाली फिल्मों को इंतजार कर रहे है। इसी बीच शाहरुख खान की फिल्म डंकी के सेट की कुछ तस्वीरें और सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कुछ तस्वीरों में फिल्म डंकी के सेट पर भारी सुरक्षा दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में शाहरुख खान सुपरमार्केट में दिखाई दे रहे है। मीडिया रिपोर्ट्स के माने तो शाहरुख खान की इस फिल्म की शूटिंग जद्दा में हो रही है। शाहरुख खान और मूवी के सेट की इन तस्वीरों और वीडियोज को देखने के बाद फैंस काफी खुश दिखाई दे रही है। 

कब रिलीज होगी शाहरुख खान की फिल्म: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शहरुख खान की ये मूवी वर्ष 2023 के दिसंबर महीने में रिलीज होने वाली है। इस मूवी में शाहरुख खान के साथ-साथ तापसी पन्नू, विक्की कौशल और बोमन ईरानी भी दिखाई दे सकते है।

राज कुंद्रा... शर्लिन चोपड़ा और पूनम पांडे होटल्स में बनाए थे अश्लील वीडियो

'इंटीमेट सीन के कारण हुआ इस एक्टर का ब्रेकअप', खुद किया खुलासा

रिलीज हुआ 'गोविंदा नाम मेरा' का धमाकेदार ट्रेलर, इस एक्ट्रेस के प्यार में पड़े विक्की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -