देवोलीना भट्टाचार्जी पर केआरके ने लुटाया प्यार, हुए ट्रोल
देवोलीना भट्टाचार्जी पर केआरके ने लुटाया प्यार, हुए ट्रोल
Share:

पुरे देश में लॉकडाउन के बीच कमाल राशिद खान KRK को अच्छे से मालूम है कि चर्चा में कैसे बने रहना है. इसके साथ ही उन्होंने बिग बॉस 13 की कंटेस्टेंट रहीं देवोलीना भट्टाचार्जी को लेकर एक ट्वीट किया है. वहीं जिसकी फैंस के बीच जबरदस्त चर्चा है.केआरके ने एक ट्वीट कर देवोलीन पर अपना प्यार लुटाया है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा- गुड मॉर्निंग बेब देवोलीना. वहीं घर पर आपका दिन अच्छा जाए. सुरक्षित रहे. अपने इस ट्वीट में केआरके ने देवोलीना के लिए ढेरों फूल और दिल वाले इमोजी भेजे हैं. इसके अलावा देवोलीना के लिए केआरके के प्यार से सभी वाकिफ है. 

वहीं जिस दौरान देवोलीना बिग बॉस हाउस में थीं तब केआरके ने एक्ट्रेस से शादी करने की इच्छा जताई थी. साथ ही उन्हें अपनी फेवरेट कंटेस्टेंट कहा था. केआरके ने देवोलीना के लुक्स की भी तारीफ की थी. आपकी जानकारी के लिए बता दें की केआरके के ट्वीट की तो ये वायरल हो चुका है. वहीं फैंस तो ये भी कह रहे हैं कि केआरके को देवोलीना से शादी कर लेनी चाहिए. ट्विटर पर #kamleena ट्रेंड हो रहा है. वहीं दोनों की जोड़ी को लोग बेस्ट बता रहे हैं. दोनों की फोटो लगाकर कई फनी मीम्स भी बनाए जा रहे हैं. 

इसके  साथ ही एक यूजर ने लिखा- कमलीना दुनिया की बेस्ट जोड़ी है. आप लोगों को शादी कर लेनी चाहिए. इसके साथ ही भी आप दूसरी पत्नी की तलाश में हैं, और देवो की अभी शादी नहीं हुई है. उसके बाद देशद्रोही 2 में आप लोग हीरो-हीरोइन बन जाना. वहीं दूसरे एक यूजर ने लिखा- मैं ये सुन सकता हूं कि केआरके आशिक बनाया आपने गा रहे हैं. वहीं दूसरी तरफ सिडनाज के फैंस भी फनी कमेंट्स और मीम्स शेयर कर रहे हैं. वहीं कहना गलत नहीं होगा क्वारनटीन के टाइम पर केआरके ने फैंस को एंटरटेन होने का मौका दे दिया.

 

 

मोनालिया का फनी टिक-टॉक वीडियो हुआ वायरल, यहाँ देखे

लॉकडाउन के बीच आई बुरी खबर, रामायण के इस पात्र का हुआ निधन

इन फैमली स्कूटर से नहीं हटेगी नजर, कीमत जानकर खरीदने का करेगा मन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -