विनर को लेकर KRK ने किया सर्वे, इस घरवाले को बताया Bigg Boss 13 का विजेता
विनर को लेकर KRK ने किया सर्वे, इस घरवाले को बताया Bigg Boss 13 का विजेता
Share:

बिग बॉस के एक्स कंटेस्टेंट कमाल राशिद खान (KRK) रियलिटी शो के हर सीजन को फॉलो करते आ रहे हैं. वही, केआरके सीजन 13 में आसिम रियाज को सपोर्ट कर रहे हैं. उन्होंने ट्विटर पर सर्वे कर पब्लिक से बिग बॉस 13 के विनर का नाम भी पूछा हैं.

बिग बॉस के विनर को लेकर किए गए सर्वे में केआरके का सवाल था कि BB 13 का विनर कौन बन सकता है? केआरके ने आसिम रियाज, शहनाज, सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के नाम ऑप्शन में रखे थे. इस सर्वे में 60.4% वोट्स देकर आसिम को लोगों ने सीजन 13 का विनर बताया है. वहीं सिद्धार्थ 21.2% वोट्स के साथ रनरअप बने हैं. शहनाज को 13.2% और रश्मि को 5.2% वोट्स मिले हैं. सर्वे का रिजल्ट सामने आने के बाद केआरके ने ट्वीट कर लिखा- ''सर्वे में 80 हजार से ज्यादा लोगों ने वोट किया और आसिम रियाज को बिग बॉस 13 का विनर बताया है. (लेकिन शुक्ला पहले से फिक्सड विनर हैं) सर्वे में सिद्धार्थ शुक्ला रनरअप हैं. शहनाज गिल तीसरे नंबर पर हैं.'' कई लोग इस सर्वे का सपोर्ट कर रहे हैं. तो कुछ लोगों ने केआरके के पोल को फेक भी बताया है. एक यूजर ने लिखा- इस सर्वे के लिए आपने उमर रियाज से कितने पैसे लिए हुए हैं.

जैसे-जैसे फिनाले करीब आ रहा है, बिग बॉस कंटेस्टेंट्स की फैन आर्मी एग्रेसिव कैंपेनिंग में जुट गई है. सोशल मीडिया पर हर कोई विनर को लेकर सर्वे कर रहा है. किसी में सिद्धार्थ को विनर दिखाया जाता है तो किसी में आसिम रियाज को. खैर, बिग बॉस की शानदार चमचमाती ट्रॉफी कौन अपने घर लेकर जाएगा, इसका खुलासा 15 फरवरी को हो ही जाएगा.

BB13 : रश्मि ने किया अरहान को लेकर बड़ा खुलासा, शो में करवाना चाहते थे यह काम

BB13: माहिरा शर्मा को नहीं हैं ट्रॉफी जीतने की तमन्ना, बोलीं - 'मुझे टॉप 4 में जाना...'

BB13 : लाइव वोटिंग से मिलेगा इस सीजन का विनर, आसिम की हार के लिए लिया यह फैसला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -