KRK ने 'ब्रह्मास्त्र' की टीम पर साधा निशाना, कहा- ''पहले तय कर लो कि...''

KRK ने 'ब्रह्मास्त्र' की टीम पर साधा निशाना, कहा- ''पहले तय कर लो कि...''
Share:

कमाल आर खान यानी KRK खुद मूवी क्रिटिक बताते हैं और फिल्मों का रिव्यू करते दिखाई देते है। वह अधिकतर मूवी को खराब बताते हैं और अक्सर अपने निगेटिव रिव्यू को लेकर सोशल मीडिया पर ट्रोल होते जिए दिखाई दे रहे है। अब केआरके ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की अपकमिंग मूवी  'ब्रह्मास्त्र' को लेकर स्टेटमेंट भी दे दिया है। जिसको लेकर वह सुर्ख़ियों में बने हुए है।

केआरके का ट्वीट: KRK ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है, 'ब्रह्मास्त्र के मेकर्स कन्फ्यूज हैं। वे सभी अलग-अलग बात बोल रहे हैं। डायरेक्टर कह रहा है कि ये सुपरहीरो फिल्म है। करण जौहर कह रहे हैं कि ये बाहुबली जैसी फिल्म है। रणबीर कपूर कह रह हैं कि ये सुपरहीरो फिल्म नहीं है। ओ भाई पहले आप सब एक साथ बैठकर तय कर लो कहना क्या है।'

 

ब्रह्मास्त्र' 9 सितंबर को होगी रिलीज: अयान मुखर्जी के डायरेक्शन वाली फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन अक्किनेनी, मौनी रॉय और डिंपल कपाड़िया लीड रोल में दिखाई देने वाले है। ये मूवी  9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाने वाले है। बता दें कि मूवी 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर के कैरेक्टर का नाम शिवा और आलिया भट्ट के कैरेक्टर का नाम ईशा है। फैंस इस फिल्म का बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

करीना-अनन्या के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है माजरा?

पापा के जन्मदिन पर तिरुपति टेम्पल पहुंचीं दीपिका पादुकोण

40 हज़ार की टीशर्ट पहनकर निकलीं करीना, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -