करीना-अनन्या के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है माजरा?
करीना-अनन्या के घर पहुंची पुलिस, जानिए क्या है माजरा?
Share:

आजकल स्टार्स को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं जो चौकाने वाली हैं। बीते दिनों मलाइका के घर पुलिस पहुंची थी और अब इस लिस्ट में करीना, अनन्या पांडेय का नाम शामिल हुआ है। जी दरअसल आज यानी शुक्रवार को सैफ अली खान और अनन्या पांडे के घर पर पुलिस स्पॉट की गई। जी हाँ, पुलिस को उनके घर जाते हुए स्पॉट किया गया। वहीं इस दौरान के वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल दोनों के घर के बाहर पुलिस की गाड़ी दिखी और फिर पुलिस वाले उनके घर के अंदर गए। अगर आपको हैरानी हो रही है तो हम बता दें कि आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

जी दरअसल पुलिस किसी नेगेटिव वजह से स्टार्स के घर नहीं गई बल्कि वे तो एक इन्विटेशन के चलते दोनों के घर गए हैं। जी दरअसल, मुंबई पुलिस एक इवेंट के लिए उन्हें इन्वाइट करने गई थी। आपको बता दें कि इससे पहले मुंबई पुलिस को मलाइका अरोड़ा के घर पर स्पॉट किया गया था। उस समय भी पुलिस उन्हें इन्वाइट करने गई थी। वहीं इस वीडियो को शेयर करते हुए विरल भयानी ने लिखा, 'करीना कपूर खान और अनन्या पांडे को मुंबई पुलिस एक इवेंट में इन्वाइट करने आई। आपने क्या सोचा?' कई यूजर्स इस वीडियो पर खूब मजे ले रहे हैं। जी हाँ, कोई कमेंट कर रहा है कि आप कहना क्या चाहते हो।

वहीं किसी ने कमेंट कर लिखा है मुंबई पुलिस के पास अब कोई और काम नहीं बचा। वैसे करीना और अनन्या के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म लाल सिंह चड्ढा में नजर आने वाली हैं। वहीं अनन्या पांडे जडल फिल्म लाइगर में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में अनन्या के साथ विजय देवरकोंडा लीड रोल में हैं।

40 हज़ार की टीशर्ट पहनकर निकलीं करीना, यूजर्स ने उड़ाया मजाक

दुल्हन बनने के लिए कॉपी करें इन अभिनेत्रियों के लुक, देखता रह जाएगा हर व्यक्ति

'जंगल में मंगल' करने जा रहे रणवीर सिंह, टीजर रिलीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -