40 हज़ार की टीशर्ट पहनकर निकलीं करीना, यूजर्स ने उड़ाया मजाक
40 हज़ार की टीशर्ट पहनकर निकलीं करीना, यूजर्स ने उड़ाया मजाक
Share:

करीना कपूर खान को अक्सर महंगे-महंगे कपड़ों में देखा जाता है। जी हाँ और आमतौर पर वह कैजुअल लुक में ज्यादा नजर आती हैं। वहीं आजकल तो करीना को ज्यादातर बेटे तैमूर के साथ घूमते-फिरते हुए ही देखा जाता है। अब हाल ही में करीना को येलो कलर की टीशर्ट और ब्लू जॉगर्स पहने हुए स्पोर्ट किया गया। इस दौरान हमेशा की तरह करीना कैजुअल लुक में स्टाइलिश नजर आ रही थीं हालाँकि जिस समय सोशल मीडिया पर करीना का यह लुक वायरल हुआ, तो यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया। वहीं जब यूजर्स को टीशर्ट की कीमत पता चली तो उन्होंने करीना को अधिक ट्रोल किया।

जी दरअसल जल्द ही फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आने वाली एक्ट्रेस गुच्ची (GUCCI) ब्रैंड लेबल की पीली टी-शर्ट पहनकर निकली थींं। इस दौरान ओवर साइज टीशर्ट को करीना ने एंकल लेंथ ब्लू जींस के साथ टीमअप किया था। आप देख सकते हैं बेबो ने ब्लैक शेड्स भी लगाए हुए थे और इसके साथ लुक को कम्फर्टेबल बनाने के लिए करीना ने पिंक एंड व्हाइट स्लिपर कैरी किए हुए थे। जी हाँ और, बेबो ने जिस ब्रैंड लेबल GUCCI की टीशर्ट पहनी थी, उसकी कीमत 40 हजार रुपए है। जैसे ही यूजर को इस सिम्पल टीशर्ट की कीमत पता चली, तो लोगों ने फनी कमेंट करने शुरू कर दिए।

कई यूजर्स ने करीना को यह तक कह दिया कि वह दिखावे के चक्कर में ठगा गईं। वहीं एक यूजर ने कमेंट किया कि 'इससे अच्छी टीशर्ट तो मंगल बाजार में मिल जाती है।' इसी के साथ एक और यूजर ने कमेंट किया 'इतने पैसों में तो एक वेडिंग ड्रेस आ जाती।' वैसे यह कोई पहली बार नहीं है, जब महंगी चीज या आउटफिट को लेकर करीना को ट्रोल किया गया है। बल्कि इससे पहले भी करीना को मिनी पर्स, घड़ी जैसी ओवर प्राइस यूजर्स ने ट्रोल किया था।

दुल्हन बनने के लिए कॉपी करें इन अभिनेत्रियों के लुक, देखता रह जाएगा हर व्यक्ति

'जंगल में मंगल' करने जा रहे रणवीर सिंह, टीजर रिलीज

सुशांत को याद कर इमोशनल हुई ये अदाकारा, एक्टर के लिए गाया गाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -