ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को लेकर KRK ने की भविष्यवाणी, फिर कही ये बात
ऋतिक रोशन की 'फाइटर' को लेकर KRK ने की भविष्यवाणी, फिर कही ये बात
Share:

कमाल आर खान यानी केआरके (KRK) ने एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेत्री ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) पर हमला कर दिया है। हालांकि, ये नया नहीं है क्योंकि वह हमेशा ही किसी ना किसी फिल्म स्टार्स या बॉलीवुड इंडस्ट्री सिलेब्स की आलोचना करते हुए दिखाई देते है। KRK  ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में उनकी हालिया रिलीज मूवी 'विक्रम वेधा' के साथ उनकी अपकमिंग मूवी 'फाइटर' का भी जिक्र भी कर दिया है। तो चलिए जानते हैं कि आखिर केआरके ने अपने ट्वीट में ऋतिक रोशन को लेकर क्या कहा है।

कमाल आर खान ने ट्वीट में लिखी ये बात: कमाल आर खान ने अपने लेटेस्ट ट्वीट में ऋतिक रोशन और उनकी मूवीज को लेकर वार्ता भी कर चुके है। KRK ने लिखा है, 'डियर ऋतिक रोशन आपकी मूवी विक्रम वेधा एक डिजास्टर बन चुकी  है जैसा कि मैंने बहुत पहले भविष्यवाणी भी कर दी थी। और मैं भविष्यवाणी करता हूं आपकी अगली मूवी फाइटल भी एक डिजास्टर बनने वाली है। तो अब आप क्या कहते हैं? मैं बॉलीवुड के इतिहास में नंबर 1 क्रिटिक हूं या नहीं? प्लीज रिप्लाई।'

 

KRK के ट्वीट उन्हें पहुंचा चुके हैं जेल: गौरतलब है कि KRK अपने कुछ पुराने ट्वीट के चलते जेल भी जा चुके है। KRK को मुंबई पुलिस ने 30 अगस्त को पुराने ट्वीट के मामले में मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट से हिरासत में ले लिया गया है। हालांकि, अब वह जेल से बाहर आ चुके हैं। उन्होंने जेल से बाहर आने के बाद फिर से अपने ट्वीट का सिलसिला शुरू कर चुके है।

Video: दुबई से लौटे आर्यन खान, एयरपोर्ट पर दिखा सलमान जैसा एटीट्यूड

श्रुति हासन का बड़ा खुलासा, करवाई है इस अंग की सर्जरी

क्या शादी के पहले ही आलिया हो गई थी गर्भवती, बहन शाहीन भट्ट ने बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -