रिया के बयानों से बौखलाया यह एक्टर, कहा - 'आपके जैसी प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड...'
रिया के बयानों से बौखलाया यह एक्टर, कहा - 'आपके जैसी प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड...'
Share:

इन दिनों आप देख रहे होंगे बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से उनकी प्रेमिका रहीं रिया चर्चाओं में हैं. रिया का नाम सुशांत के केस में सबसे ऊपर है. इस समय उनपर कई आरोप लगाए गए हैं और अब रिया उन्ही आरोपों पर सफाई देते हुए नजर आ रहीं हैं. बीते दिनों ही रिया चक्रवर्ती ने अपने इंटरव्यू में कहा है कि, 'सुशांत के अपने परिवार के साथ रिश्ते अच्छे नहीं थे.'

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि, 'सुशांत की बहनें उनसे प्यार नहीं करती थीं.' ऐसे में अब रिया के इंटरव्यू के बाद प्रोड्यूसर और एक्टर कमाल आर खान ने रिया पर निशाना साधा है. हाल ही में उन्होंने एक ट्वीट किया है. इस ट्वीट में वह लिखते हैं- 'रिया चक्रवर्ती ने कहा- मेरा क्राइम बस इतना है कि मैंने सुशांत से बहुत प्यार किया. मैडम, अल्लाह आपकी जैसी प्यार करने वाली गर्लफ्रेंड किसी को न दे.' आप देख सकते हैं इस ट्वीट को लिखने के बाद उन्होंने हाथ जोड़ने और गुस्से वाली एक इमोजी बनाई है.

वैसे कमाल आर खान का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस समय कमाल के फैंस उनके ट्वीट पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. वैसे यह पहली बार नहीं है जब कमाल ने ऐसा किया हो वह इसके पहले भी कई मुद्दों पर खुलकर बात कर चुके हैं. अब बात करें सुशांत के केस के बारे में तो इस समय उनके केस की जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है और जल्द सच सामने आने की उम्मीद सभी को है.

AIMIM नेता इम्तियाज जलील की धमकी, कहा- मस्जिदें नहीं खुलीं तो सड़कों पर पढ़ेंगे नमाज़

इस महीने से शुरू होगी 'पंगा गर्ल' की फिल्म तेजस की शूटिंग

अपने पेरेंट्स की शादी की सालगिरह पर कीर्ति सुरेश ने साझा किये शानदार फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -