अपने पेरेंट्स की शादी की सालगिरह पर कीर्ति सुरेश ने साझा किये शानदार फोटो
अपने पेरेंट्स की शादी की सालगिरह पर कीर्ति सुरेश ने साझा किये शानदार फोटो
Share:

बीते कुछ समय से अभिनेत्री कीर्ति सुरेश सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय हैं और अपने प्रशंसकों के साथ कुछ अद्भुत तस्वीरों और वीडियो को साझा कर रही हैं. अपने फिटनेस वीडियो को साझा करने से लेकर शांत समय में संगीत सुनने और थ्रोबैक हॉलिडे फोटोज शेयर करने तक, कीर्ति अपने प्रशंसकों को हर चीज के बारे में अपडेट देती रही हैं. अपने माता-पिता की सालगिरह के अवसर पर, साउथ अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ शानदार पारिवारिक क्षणों को साझा किया है. 

कीर्ति ने इस विशेष दिन की कुछ तस्वीरें साझा कीं. वही एक तस्वीर में देख सकते हैं, गर्वित बेटी अपने माता-पिता की सालगिरह पर अपनी माँ को केक का एक टुकड़ा खिला रही है. उनके पिता सुरेश कुमार एक फिल्म निर्माता और माँ मेनका एक एक्ट्रेस हैं. इसके अलावा, कोई भी नोटिस कर सकता है कि अभिनेत्री के खूबसूरत राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाले क्षण को उनके परिवार के क्षणों की तस्वीरों के साथ तैयार किया गया है.

इस बीच, कयास लगाए जा रहे थे कि कीर्ति की आने वाली फिल्म मिस इंडिया को सीधे डिजिटल रिलीज़ मिल सकती है. हालांकि, निर्माताओं को अभी तक इसके बारे में एक आधिकारिक खुलासा नहीं हुआ है. फिल्म का निर्देशन नरेंद्र नाथ ने किया है और इसमें जगपति बाबू, नवीन चंद्रा भी शामिल हैं. इसी के साथ अब सभी को उनकी इस फिल्म के रिलीज होने का इंतजार है. वही उनकी इस फ़ैमिली फोटो को खूब पसंद किया जा रहा है. 

गणेश चतुर्थी के मौके पर सारा ने बिखेरे जलवे, शेयर की ये शानदार फोटो

विराट और अनुष्का को इन कलाकारों ने दी बधाईयां

जिम में वर्कआउट करते हुए नज़र आए विजय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -