वरुण और नीतू कपूर के बाद इस मशहूर एक्टर को भी हुआ कोरोना संक्रमण
वरुण और नीतू कपूर के बाद इस मशहूर एक्टर को भी हुआ कोरोना संक्रमण
Share:

जुग-जुग जियो फेम एक्टर वरुण धवन और नीतू कपूर को लेकर बीते दिनों खबर आई थी कि वह दोनों कोरोना संक्रमित हैं। ऐसे में अब इन दिनों के बाद एक एक्ट्रेस को लेकर भी खबर आई है कि वह कोरोना संक्रमित हैं। जी दरअसल हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस कृति सेनन की। जी हाँ, वह भी हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। मिली जानकारी के मुताबिक वह हाल ही में चंडीगढ़ से लौटी थीं, और वहीं से उनके लौटने की वजह यह बताई जा रही है कि वह कोरोना पॉजिटिव हैं।

वैसे वहां वह राजकुमार राव के साथ अपनी आगामी फिल्म की शूटिंग करने के लिए गईं थीं। आप देख सकते हैं बीते दिनों ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर भी साझा की थी। जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि 'उनकी फिल्म का रैपअप हो गया है और वह घर लौट रही हैं।' आपको हम यह भी बता दें कि कृति ने मुंबई में फोटोग्राफर्स से बात करते हुए भी कहा था कि 'वह एक सेकंड के लिए भी अपना मास्क नहीं हटाएंगी।' वैसे कृति से पहले, एक्टर वरुण धवन और एक्ट्रेस नीतू कपूर और राज मेहता कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। हुआ यूँ कि यह सभी फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग कर रहे थे।

बीते दिनों ही फिल्म की शूटिंग शुरू की गई थी और अब कोरोना वायरस की वजह से शूटिंग को रोका जा चुका है। वैसे बीते दिनों यह भी खबरें उड़ी थीं कि अनिल कपूर और कियारा आडवाणी का भी कोरोना टेस्ट पॉजिटिव है लेकिन यह महज अफवाह थी क्योंकि ऐसा कुछ भी नहीं था।

शादी करने जा रहे श्रद्धा कपूर के भाई, इस दिन लेंगे सात फेरे

राज्य सभा सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार संग संजय दत्त ने लगाए पेड़

धर्मेंद्र देओल को इस तरह सनी और बॉबी ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -