शादी करने जा रहे श्रद्धा कपूर के भाई, इस दिन लेंगे सात फेरे
शादी करने जा रहे श्रद्धा कपूर के भाई, इस दिन लेंगे सात फेरे
Share:

अभिनेत्री पद्मिनी कोल्हापुरी के बेटे तथा श्रद्धा कपूर के कजिन प्रियांक शर्मा इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि वो 2021 में करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी संग विवाह करने जा रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, प्रियांक तथा शजा कुछ वक़्त से साथ में हैं। सोशल मीडिया पर भी साथ में तस्वीरें साझा करते रहते हैं। अब कपल ने अपने रिश्ते को नए नाम देने का निर्णय किया है। 

मीडिया रिपोर्ट से प्राप्त खबरों के अनुसार, कपल कोर्ट मैरिज के लिए शीघ्र ही आवेदन करने वाले हैं। क्योंकि शादी को लीगली रजिस्टर कराने के लिए एक माह का नोटिस आवश्यक है। वेडिंग सेलिब्रेशन की चर्चा की जाए तो फरवरी 2021 में होगा। प्रॉपर मैरिज-रिसेप्शन अगले वर्ष फरवरी 2021 में होगा। वर्क फ्रंट पर प्रियांक शर्मा 2019 में फिल्म सब कुशल मंगल में दिखाई दिए थे। ये उनकी डेब्यू मूवी थी। इस मूवी से भोजपुरी अभिनेता रवि किशन की बेटी रीवा ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया था। 

प्रियांक शर्मा पद्मिनी कोल्हापुरी तथा प्रदीप शर्मा के बेटे हैं। श्रद्धा कपूर के कजिन ब्रदर हैं। सोशल मीडिया पर श्रद्धा संग प्रियांक ने कई फोटोज भी साझा की हुई हैं। हालाँकि अभी शादी की दिनांक निश्चित नहीं हुई।

राज्य सभा सांसद जोगिनापल्ली संतोष कुमार संग संजय दत्त ने लगाए पेड़

धर्मेंद्र देओल को इस तरह सनी और बॉबी ने दी जन्मदिन की बधाई

अपनी सास को ख़ास अंदाज में करीना ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -