धर्मेंद्र देओल को इस तरह सनी और बॉबी ने दी जन्मदिन की बधाई
धर्मेंद्र देओल को इस तरह सनी और बॉबी ने दी जन्मदिन की बधाई
Share:

बॉलीवुड के वेटरन एक्टर धर्मेंद्र का आज जन्मदिन है। आज वह अपना 85वां जन्मदिन मना रहे हैं। आज उनके जन्मदिन पर लोग बड़े खुश हैं और उन्हें बधाई दे रहे हैं। कई सेलेब्स ने भी उन्हें बधाई दी है और उनके बेटों ने भी उन्हें जन्मदिन विश किया है। हाल ही में धर्मेंद्र के बड़े बेटे सनी देओल ने भी सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए धर्मेंद्र को जन्मदिन की बधाई दी है। आप देख सकते हैं उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपने पिता संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, "#happy #birthday #papa. The Greatest Actor and The Greatest Human being in this World. The World loves you. Be Happy Always. That’s the only way we want to see you. Give us all your sorrows. WE LOVE YOU. PAPA।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

इस फोटो में टोपी पहने धर्मेंद्र बेटे सनी संग चेहरे पर मुस्कान लिए दिखाई दे रहे हैं। सनी के अलावा बॉबी देओल ने भी अपने पिता को जन्मदिन की बधाई दी है। इसके लिए उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है जो आप देख सकते हैं। जी दरअसल बॉबी ने अपने पिता के साथ अपने बचपन की फोटो को पोस्ट करते हुए लिखा, "लव यू पापा। हैप्पी बर्थडे।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bobby Deol (@iambobbydeol)

वैसे सोशल मीडिया पर अब धर्मेंद्र के दोनों बेटों के पोस्ट तेजी से वायरल हो रहे हैं और लोग इन पर भी कमेंट्स कर रहे हैं। वैसे हम आपको बता दें कि धर्मेंद्र इन दिनों अपना ज्यादा से ज्यादा समय अपने फार्म हाउस पर ही बिताते हैं। यहाँ पर वह खेती करते हैं और अन्य तरीकों से प्रकृति का आनंद भी लेते हैं। वैसे सोशल मीडिया पर वो अक्सर पोस्ट्स शेयर करते रहते हैं जिसमें वो अपने फार्म हाउस पर अच्छा समय बिताते दिख जाते हैं।

भारत बंद के बीच फिर हिरासत में ली गईं महबूबा मुफ़्ती ! पीडीपी ने लगाया आरोप

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में जारी है इस स्मार्टफोन की बुकिंग

अपनी सास को ख़ास अंदाज में करीना ने दी जन्मदिन की बधाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -